हरियाणा चुनाव: पीएम मोदी ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत 26 सितंबर को कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे संवाद

0
4

नई दिल्ली, 21 सितंबर (आईएएनएस)। हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर चल रहे चुनाव प्रचार अभियान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं को बूथ जीतने का गुरुमंत्र देने जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत 26 सितंबर को कार्यकर्ताओं से संवाद कर, उन्हें अपना-अपना बूथ जीतने के तौर-तरीकों के बारे में बताएंगे। प्रधानमंत्री पार्टी के कार्यकर्ताओं, वॉलंटियर्स और समर्थकों के साथ यह संवाद नमो एप के जरिए करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वयं अपने इस कार्यक्रम की जानकारी को साझा करते हुए एक्स पर बताया, “हरियाणा विधानसभा चुनाव में हमारे कार्यकर्ता, वॉलंटियर और समर्थक हर बूथ पर कमल खिलाने का संकल्प ले चुके हैं। उनसे नमो ऐप के जरिए 26 सितंबर को दोपहर करीब 12.30 बजे ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम में संवाद का सौभाग्य मिलेगा। आप अपने सवाल और सुझाव जरूर भेजें।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस तरह के कार्यक्रमों में आमतौर पर पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सवालों का जवाब भी देते हैं और साथ ही उन्हें यह भी बताते हैं कि अपने-अपने बूथ के मतदाताओं के घर जाकर उन्हें किस तरह से भाजपा के पक्ष में वोट देने के लिए तैयार करना है।

हरियाणा में 5 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह कार्यक्रम इस लिहाज से भी काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि इस तरह के कार्यक्रम के जरिए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं में एकजुटता की भावना बढ़ती है। हरियाणा में, राज्य की सभी 90 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 5 अक्टूबर को मतदान होगा और नतीजों 8 अक्टूबर को घोषित होंगे।