अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ‘सीटीआरएल’ से अनन्या पांडे का विंटेज स्कूल गर्ल लुक आया सामने

0
5

मुंबई, 21 सितंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने आगामी थ्रिलर फिल्म ‘सीटीआरएल’ से अपना पहला लुक जारी करके सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी। वह इसमें विंटेज स्कूल गर्ल वाइब्स देती नजर आ रही हैं।

अनन्या के इंस्टाग्राम पर 25.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इस प्‍लेटफॉर्म पर उन्‍होंने ‘सीटीआरएल’ से अपने पहले लुक को दिखाते हुए अपनी कई तस्‍वीर शेयर की है। तस्‍वीर में उन्‍होंने चेकर्ड स्वेटर के साथ एक धारीदार शर्ट पहनी है, जिसे बेज शॉर्ट स्कर्ट के साथ खूबसूरती से जोड़ा गया है।

उनके बाल आधे बंधे हुए हैं, जो उनके आउटफिट के वाइब को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं, जिसे उन्होंने काले मोजे और ट्रेंडी प्लेटफॉर्म शूज के साथ पूरा किया है। कैंडिड शॉट्स में उन्हें विंटेज स्कूल गर्ल के लुक में देखा जा सकता है। अनन्या के इस नए लुक को फैंस ने खूब सराहा।

‘सीटीआरएल’ विक्रमादित्य मोटवानी और अविनाश संपत द्वारा लिखित और निर्देशित एक आगामी थ्रिलर फिल्म है, जिसके संवाद सुमुखी सुरेश द्वारा लिखे गए हैं।

निखिल द्विवेदी और आर्य मेनन द्वारा निर्मित, इस फिल्म में अनन्या और विहान समत हैं। इसके साथ ही इसमें अपारशक्ति खुराना भी नजर आएंंगे।

यह 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

अभिनेता चंकी पांडे और कॉस्ट्यूम डिजाइनर भावना की बेटी अनन्या ने 2019 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में श्रेया की भूमिका निभाकर अभिनय करियर की शुरुआत की थी। पुनीत मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित और नोकिया स्टूडियो और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म, 2012 की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल थी।

इसमें टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और आदित्य सील भी थे। इसके बाद अनन्या ने कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ रोमांटिक कॉमेडी ‘पति पत्नी और वो’ में तपस्या की भूमिका निभाई।

इसके बाद उन्हें ‘खाली पीली’ में पूजा और ‘गहराइयां’ में टिया के रूप में देखा गया। अनन्या ने पुरी जगन्नाथ द्वारा लिखित और निर्देशित 2022 की स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म ‘लिगर’ से तेलुगु में डेब्यू किया।

हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट की गई इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स ने किया था।

फिल्म में विजय देवरकोंडा मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, राम्या कृष्णा, रोनित रॉय भी अहम भूमिकाओं में नजर आए। इसमें अमेरिकी बॉक्सर माइक टायसन कैमियो रोल में नजर आए।

इसके बाद अनन्या ‘ड्रीम गर्ल 2’ में परी और ‘खो गए हम कहां’ में अहाना के किरदार में नजर आईं।

उन्होंने हाल ही में कॉलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित कॉमेडी सीरीज ‘कॉल मी बे’ से अपना ओटीटी डेब्यू किया है। इसमें वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर भी हैं। यह प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

अनन्या अगली बार फिल्म ‘शंकरा’ में नजर आएंगी।