परिवार के साथ कश्मीर में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं राहुल वैद्य

0
6

मुंबई, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रसिद्ध गायक और रियलिटी शो स्टार राहुल वैद्य इन दिनों अपनी पत्‍नी दिशा परमार के साथ जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं।

पूर्व ‘बिग बॉस’ प्रतियोगी ने सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों की शानदार तस्‍वीरें शेयर की। अपनी पत्नी दिशा परमार के साथ रोमांटिक वीडियो से लेकर अपनी बच्ची की मनमोहक तस्वीरों तक, राहुल अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने अपनी नन्ही बच्ची के साथ पोज देते हुए कई तस्वीरें पोस्ट की। हाल ही की पोस्‍ट में गायक ने अपनी बच्ची को गोद में लिए हुए कई तस्वीरें शेयर की। तस्‍वीरों में उनके चेहरे पर एक खास तरह की चमक देखने को मिली। फोटो के साथ उन्होंने एक दिल को छू लेने वाला कैप्शन लिखा, “मेरी दुनिया।”

इससे पहले राहुल ने अपने गाने ‘इश्क किया’ पर थिरकते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। अभिनेता ने अपनी पोस्‍ट में पारिवार के साथ खुशी मनाते हुए कई शानदार पल शेयर किए, जिसमें न केवल पहलगाम के लुभावने परिदृश्य दिखाए गए हैं, बल्कि उनके छोटे परिवार को भी दिखाया गया है।

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने 20 सितंबर, 2023 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। एक शुरुआती साक्षात्कार में राहुल ने पिता बनने के बारे में बात की और खुलासा किया कि वह पहली बार अपनी बेटी को गोद में लेकर सुन्न हो गए थे।

अभिनेता-गायक ने कहा, “मैं तीन से चार घंटे तक खुशी से सुन्न था। मुझे समझ ही नहीं आ रहा था हो क्या रहा है। उसके जन्म के बाद से मैं पांच से छह बार रोया हूं। जब भी मैं उसे देखता हूं, मेरी आंखें भर आती हैं। मैं बहुत अभिभूत महसूस करता हूं।”

राहुल वैद्य संगीत उद्योग में धूम मचा रहे हैं। ‘इंडियन आइडल’ और बाद में ‘बिग बॉस 14’ में एक प्रतियोगी के रूप में प्रसिद्धि पाने के बाद, उन्होंने एक लोकप्रिय सिंगर के रूप में सफलतापूर्वक अपने लिए जगह बनाई है।