पंजाबी फिल्म ‘मधानियां’ में नजर आएंगी दिग्गज अभिनेत्री पूनम ढिल्लों

0
7

मुंबई, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। हाल ही में सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेत्री पूनम ढिल्लों ने अपनी पंजाबी फिल्म ‘मधानियां’ के बारे में एक रोमांचक अपडेट शेयर किया।

चंडीगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री ने फिल्म का आधिकारिक पोस्टर जारी किया। इस मौके पर पूनम के साथ फिल्म के अन्य कलाकार नीरू बाजवा, देव खरौद, बी.एन. शर्मा और गुरप्रीत घुग्गी भी मौजूद थे।

पोस्ट में पूनम ढिल्लों ने इस प्रोजेक्ट को लेकर अपनी खुशी जाहिर की। उन्‍होंने अपने फैंस से कहा कि वह जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगी।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पूनम ने लॉन्च इवेंट से कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए। इस पोस्‍ट के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, “मैं जल्द ही एक नई पंजाबी फिल्म ‘मधानियां’ में काम शुरू करूंगी।”

वहीं नीरू बाजवा ने फिल्म के कलाकारों में शामिल होने के बारे में अपनी खुशी शेयर की।

पोस्टर में मुख्य किरदारों को पारंपरिक पंजाबी पृष्ठभूमि पर सेट किया गया है, जो फिल्म की सांस्कृतिक समृद्धि और भावनात्मक गहराई को उजागर करता है।

एक बयान में पूनम ढिल्लों ने कहा, “चंडीगढ़ मेरा गृहनगर है और मैं यहां वापस आकर हमेशा खुश रहती हूं। यह नव बाजवा के कारण है कि इतनी शानदार कास्ट एक साथ आई है। सिनेमा के लिए उनकी ऊर्जा और प्यार देखने लायक है।”

‘मधानियां’ में देव खरौद और नीरू बाजवा पहली बार ऑन-स्क्रीन दिखाई देंगी। नव बाजवा द्वारा लिखित और निर्देशित आगामी पंजाबी फिल्म में करमजीत अनमोल, निर्मल ऋषि, नमन हंजरा, सारा गुरपाल, मन्नत नूर, दीदार गिल, रूपिंदर रूपी, सीमा कौशल, सुखी चहल, परमवीर सिंह, राज धालीवाल, प्रभशरण सिंह, जैस्मीन अख्तर, गुरप्रीत बाजवा और मनी औजला सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं।

‘मधानियां’ के 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है।