‘भूल भुलैया 3’ का टाइटल ट्रैक रिलीज, फिर से पर्दे पर आग लगाते नजर आए कार्तिक आर्यन

0
7

मुंबई, 16 अक्टूबर (आईएएनएस) फिल्म इंडस्ट्री की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार फिल्म का टाइटल ट्रैक ‘हरे राम’ आज आउट हो चुका है। टाइटल ट्रैक में कार्तिक आर्यन, पिटबुल और दिलजीत दोसांझ झूमते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि रिलीज ट्रैक में कार्तिक अपने ‘हॉरर स्लाइड’ डांस मूव्स से स्क्रीन पर आग लगाते नजर आ रहे हैं। इस ट्रैक को सबसे अलग बनाने वाली बात यह है कि इसमें इंटरनेशनल सनसनी पिटबुल ने अपने रैप ‘हरे राम-हरे कृष्ण’ मंत्र के साथ बेहतरीन तरीके से मिलाया है, जबकि पंजाबी पावरहाउस दिलजीत दोसांझ ने अपनी अनूठी शैली पेश की है और नीरज श्रीधर ने हिंदी गायन को संभाला है।

संगीत के उस्ताद प्रीतम और तनिष्क बागची के साथ और नीरज श्रीधर की बेजोड़ आवाज ने उनके सिग्नेचर टच को जोड़ने के लिए वापसी की है, यह ट्रैक संस्कृतियों का एक मिश्रण है, जिसमें ग्लोबल धुनों को देसी अंदाज के साथ मिलाया गया है। निर्माता भूषण कुमार ने भारतीय सिनेमा के लिए अपनी तरह का एक अनूठा प्रयोग किया है।

इस उपलब्धि के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा ‘हम ‘भूल भुलैया 3’ के लिए इस विशेष संगीत सहयोग को प्रस्तुत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। पिटबुल, दिलजीत दोसांझ और नीरज श्रीधर को एक साथ लाना कुछ ऐसा है जो भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं किया गया है।

प्रीतम और तनिष्क बागची के साथ बीट्स को गढ़ते हुए हम बॉलीवुड म्यूजिक की सीमाओं को आगे बढ़ा रहे हैं और सबसे बढ़कर इस ट्रैक में सभी के पसंदीदा कार्तिक आर्यन अपने आकर्षक रूप में हैं, जिसमें शानदार ग्लाइडिंग डांस मूव्स दिखाए गए हैं जो निश्चित रूप से सभी को अपने पैरों पर खड़ा कर देंगे। यह सहयोग एक मील का पत्थर है और हम दुनिया भर के प्रशंसकों द्वारा इसका अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकते।

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित, ‘भूल भुलैया 3’ बॉलीवुड की पसंदीदा हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइजी की विरासत को आगे बढ़ाने का वादा करती है। फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय मिश्रा, तृप्ति डिमरी और राजपाल यादव भी अहम रोल में हैं। मोस्टअवेटेड फिल्म 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।