फ्रेंड्स का धमाका, सीआईएसएफ की आकर्षक जीत

0
6

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। तीसरी डीएसए प्रीमियर लीग में बुधवार को अंबेडकर स्टेडियम मैदान पर फ्रेंड्स यूनाइटेड ने पिछली उपविजेता रॉयल रेंजर्स को 2-1 से हराकर लीग का सबसे बड़ा उलटफेर कर दिखाया। विजेता टीम के लिए अक्षय राज सिंह और राहुल तालेकर ने गोल जमाए। रॉयल रेंजर्स का गोल शिखर के नाम रहा। दिन के दूसरे मुकाबले में सीआईएसएफ ने कांटे की टक्कर में वाटिका को परास्त किया। हॉकिप ने विजयी गोल किया।

पिछले तीन मुकाबलों में मात्र एक अंक जुटाने वाले फ्रेंड्स यूनाइटेड ने दो गोल की मजबूत बढ़त लेने के बाद प्रतिद्वंद्वी की किलेबंदी की रणनीति अपनाई और कामयाबी पाई। 31 और 48 वें मिनट में क्रमशः अक्षय और राहुल ने गोल किए । हालांकि, 55वें मिनट में शिखर ने गोल जमा कर रॉयल रेंजर्स को वापसी का मौका दिया लेकिन अगले 40 मिनट में फ्रेंड्स ने यूनिटी के साथ प्रतिद्वंद्वी के तमाम हमलों को नाकाम कर दिखाया। विजेता टीम ने बचाव की रणनीति अपनाकर लीग का सबसे बड़ा धमाका कर दिखाया।

वाटिका और सीआईएसएफ के मध्य खेला गया दूसरा मैच आधा-आधा बांटा जा सकता है। पहले हाफ में वाटिका ने लगातार हमले बोल कर विपक्ष का रक्षा घेरा बार-बार तोड़ा, लेकिन, अग्रिम पंक्ति की नाकामी से गोल नहीं निकाल पाया। इसके उलट सीआईएसएफ ने दूसरे हाफ में आक्रामक रुख अपनाया और दनादन हमलों का तांता बांध कर विजयी गोल दाग दिया। साहिल के कॉर्नर पर मैन ऑफ द मैच टांगमिन लिन हॉकिप ने बेहतरीन हेडर से गोल बनाया। हालांकि, वाटिका ने संघर्ष जारी रखा, लेकिन गलत निशाने और बॉल को अनावश्यक हैंग करने की कीमत चुकानी पड़ी।