धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप पर लोनी विधायक ने मौलाना साजिद रशीदी के खिलाफ की शिकायत

0
7

गाजियाबाद, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। गाजियाबाद में लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मौलाना साजिद रशीदी के खिलाफ लोनी कोतवाली में तहरीर दी है। विधायक की तहरीर पर धार्मिक भावना भड़काने और दंगा कराने की कोशिश करने पर मौलाना साजिद रशीदी पर रासुका के तहत मुकदमा दर्ज हो सकता है।

इस मामले को लेकर नंदकिशोर गुर्जर ने कहा है कि मौलाना की अभद्र टिप्पणी से मेरी और करोड़ों हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं और आस्था को गहरी चोट पहुंची है। विधायक ने कहा है कि मौलाना साजिद रशीदी कट्टरपंथी ताकतों के हिमायती रहे हैं। इनके आईएसआई से भी संबंध होना संभव है। इनकी संपत्ति की भी जांच होनी चाहिए।

विधायक नंदकिशोर गुर्जर द्वारा दी गई शिकायत में लिखा गया है कि अवगत कराना है कि मैं यह पत्र आपको सूचित करने के लिए लिख रहा हूं कि हाल ही में मौलाना साजिद रशीदी ने एक समाचार चैनल पर हिंदू धर्म को लेकर भद्दी टिप्पणी की। इससे मेरी और करोड़ों हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं और आस्था को गहरी चोट पहुंची है। साथ ही करोड़ों हिंदुओं को मानसिक पीड़ा पहुंची है एवं इस टिप्पणी से लोगों में भारी आक्रोश है और आपसी सद्भाव बिगड़ने की प्रबल संभावना है। वह व्यक्ति आदतन इस तरह की टिप्पणी करता रहा है। मौलाना साजिद रशीदी कट्टरपंथी ताकतों का हिमायती रहा है, इससे इनके आईएसआई से भी संबंध होना संभव है। इनकी संपत्ति की भी जांच की जानी आवश्यक है।

उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा है कि हिंदुओं की भावना भड़काकर, यूपी समेत देश में दंगा कराने की साजिश रचने वाले उक्त व्यक्ति के खिलाफ रासुका के तहत कानूनी कार्रवाई की जाए।