सोशल मीडिया पर अपने बेटे आर्यन खान का समर्थन करते दिखाई दिए शाहरुख खान

0
7

मुंबई, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। शाहरुख खान न केवल एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, बल्कि वह एक अच्‍छे पिता भी है। हाल ही में शाहरुख इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने बेटे आर्यन खान का समर्थन करते दिखाई दिए।

शाहरुख 27 अक्टूबर को दुबई में एक नाइट क्लब में आर्यन के ब्रांड का प्रचार करने जाएंगे। एक अच्‍छे पिता का परिचय देते हुए, ‘कुछ कुछ होता है’ अभिनेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने पूछा, “दुबई, क्या तुम तैयार हो?”

क्लिप में आर्यन भी आकर्षक रूप में दिखाई दिए। यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख ने अपने बेटे के लग्जरी ब्रांड का प्रचार किया है; वह अक्सर आर्यन के काम को बढ़ावा देने के लिए वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

जो लोग नहीं जानते उन्‍हें बता दें कि आर्यन खान ने अप्रैल 2023 में अपना ब्रांड लॉन्च किया था, जिसमें आर्यन ने जल्‍द ही सफलता हाासिल की। बता दें कि उनके पहले ब्रांड प्रचार में शाहरुख खान नजर आए थे।

आर्यन ने एक साक्षात्कार में कहा, “मेरे पिता के साथ काम करना कभी भी चुनौती नहीं रहा। उनके अनुभव और प्रतिबद्धता की वजह से सेट पर सभी का काम बहुत आसान हो जाता है। उनके पास पूरे क्रू को सहज बनाने और सभी के साथ बहुत सम्मान से पेश आने की उल्लेखनीय क्षमता है।”

आगे कहा,” जब भी वह सेट पर होते हैं, तो मैं उन पर पूरा ध्यान देता हूं, ताकि मैं जितना संभव हो सके उतना सीख सकूं।”

शाहरुख के करियर पर नजर डालें तो वह पिछली बार राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में नजर आए थे। इसमें उनके साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी दिखाई दिए थे।

अभिनेता अगली बार सुजॉय घोष की आगामी फिल्म ‘किंग’ में दिखाई देंगे, जो 2026 में सिनेमाघरों में आने वाली है।

पांच साल के अंतराल के बाद शाहरुख ने 2023 में एक्शन थ्रिलर ‘पठान’ के साथ वापसी की, जहां उन्होंने एक एक्शन हीरो के रूप में अपनी पहचान बनाई।

उसी वर्ष उन्होंने एटली की फिल्म ‘जवान’ में भी अभिनय किया, जहां वह दोहरी भूमिका में नजर आएं।