फराह खान ने एयरपोर्ट पर शेफ कुणाल कपूर से की मुलाकात, फोटो किया शेयर

0
5

मुंबई, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, इसमें वह सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर के साथ नजर आ रही हैं। उम्मीद है कि दोनों जल्द ही फराह के यूट्यूब चैनल के लिए खाना पकाने के वीडियोज बनाएंगे, इसमें उनके होम शेफ दिलीप भी शामिल होंगे।

फराह खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी में कुणाल के साथ एक तस्वीर को मजाकिया अंदाज में कैप्शन दिया, ‘एक महान शेफ कुणाल कपूर और एक बनने की चाहत रखने वाला, जल्द ही कुछ पकाएगा।’

कुणाल कपूर भारत के शीर्ष शेफ में से एक हैं। वह ‘मास्टरशेफ इंडिया’ की मेजबानी और जजमेंट के लिए जाने जाते हैं। उन्हें बेंगलुरु में आयोजित कार्यक्रमों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल समेत प्रमुख हस्तियों के सामने सात्विक व्यंजन पेश करने का सम्मान मिला था।

फराह खान ने अपनी पिछली स्टोरीज में अपनी फैशन चॉइस का प्रदर्शन किया, इसमें उन्होंने एक एलीगेंट पर्पल सूट दिखाया था।

1965 में जन्मी फराह खान ने अपना करियर एक कोरियोग्राफर के रूप में शुरू किया और बाद में निर्माता-निर्देशक बन गईं। उन्होंने 100 से ज्यादा गानों की कोरियोग्राफी की है। उन्होंने कई पुरस्कार भी जीते हैं। इनमें सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी के लिए सात फिल्मफेयर पुरस्कार और एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार शामिल है।

फराह खान की पहली निर्देशित फिल्म ‘मैं हूं ना’ थी, जिसमें शाहरुख खान, सुष्मिता सेन, अमृता राव और जायद खान ने एक्टिंग की थी। यह फिल्म 2004 में रिलीज हुई थी। यह फ़िल्म हिट रही, जिसने उन्हें एक निर्देशक के रूप में स्थापित किया। फराह खान की टॉप 3 फ़िल्में ‘ओम शांति ओम’, ‘तीस मार खान’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ हैं। फराह ने साल 2004 में शिरीष कुंदर से शादी की थी। कुंदर एक एडिटर और निर्देशक हैं। फराह 2008 में तीन बच्चों की मां बनीं, जिनमें एक बेटा और दो बेटियां हैं।

इसके अलावा, फराह खान ने अंतरराष्ट्रीय और तमिल फिल्मों जैसे बॉम्बे ड्रीम्स, कुंग फू योगा और वैनिटी फेयर पर भी काम किया है। उन्हें टोनी अवार्ड और गोल्डन हॉर्स अवार्ड के लिए नामांकित किया गया था।