बिहार : कटिहार में गिरिराज सिंह बोले, यात्रा से सबके पेट में हो रहा दर्द

0
6

कटिहार, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के नेतृत्व में ‘हिंदू स्वाभिमान यात्रा’ शनिवार को कटिहार पहुंची। यहां पर राजेंद्र स्टेडियम में गिरिराज सिंह और स्वामी दीपांकर ने लोगों को संबोधित किया।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि 1971 से सीमांचल से आए मुसलमान पूरी तरह अवैध हैं, इसलिए इन लोगों के लिए एनआरसी लागू करना चाहिए। उन्होंने कहा कि ‘हिंदू स्वाभिमान यात्रा’ को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों में हंगामा मचा हुआ है। यहां पर लव जिहाद तेजी से चल रहा है। धर्म परिवर्तन नहीं करने पर हत्या कर दी जाती है।

गिरिराज सिंह ने कहा कि लव जिहाद केरल से शुरू हुआ और आज कटिहार में हो रहा है। उत्तर प्रदेश में थूक जिहाद चल रहा है। बेगूसराय में मुस्लिम टीचर द्वारा हनुमान जी को मुसलमान बताया जा रहा है और वहीं वोट के सौदागर टीवी पर अपनी भाषा बोल रहे हैं।

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि जब ओबीसी और मुसलमानों को संगठित किया जाता है, तो किसी के पेट में दर्द नहीं होता। लेकिन, जब गिरिराज घूम रहा है, तो सबके पेट में दर्द हो रहा है। भारत में जब तक हिंदू अधिक है, तब तक हिंदू मजबूत है।

देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जब फिलिस्तीन और लेबनान में जंग होती है, तो राहुल और प्रियंका ट्वीट करते हैं। राहुल गांधी चाहते हैं कि भारत में गृह युद्ध हो जाए और वो मजे लें। उन्होंने कहा कि कटिहार में 16 प्रखंड हैं और ज्‍यादातर प्रखंडों में बांग्लादेशी घुसपैठ हो चुका है, अब ये बहुसंख्यक होते जा रहे हैं।

स्वामी दीपांकर ने कहा कि अगर कटिहार में कोई हिंदू नेता उभरने की कोशिश करता है, उसे गोली मार दी जाती है। अगर उनके लोगों को पांव पर गोली लगती है, तो हैदराबाद रोने लगता है। उन्होंने कहा कि ‘हिंदू स्वाभिमान यात्रा’ किसी दल का नहीं, बल्कि 100 करोड़ सनातन‍ियों के बल का है।