आदिवासी महिला ने पीएम मोदी को भेजे 100 रुपये, प्रधानमंत्री ने दी प्रतिक्रिया

0
7

नई दिल्ली, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। ओडिशा की एक आदिवासी महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद अदा करने के लिए 100 रुपये भेंट किए। इसकी जानकारी भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांड्या ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर दी।

बैजयंत जय पांड्या ने आदिवासी महिला के साथ कुछ फोटो भी शेयर की। फोटो में देखा जा सकता है कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांड्या महिला से बात कर रहे है, उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही वह महिला का हाथ जोड़कर अभिवादन भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें वायरल हो रही हैं और लोग इन पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

बैजयंत जय पांड्या ने एक्स पोस्ट में लिखा, ” भाजपा के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के तहत ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में एक आदिवासी महिला से मिला तो उस महिला ने मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद स्वरूप 100 देने पर जोर दिया।”

उन्होंने आगे बताया, “मेरे मना करने के बावजूद भी महिला अपनी बात पर अड़ी रहीं, जब तक कि मैंने उनसे 100 रुपये की राशि स्वीकार नहीं की। यह उस परिवर्तन का एक प्रतिफल है जो भारत और ओडिशा अनुभव कर रहा है।”

पीएम मोदी ने आदिवासी महिला की ओर से सम्मान स्वरूप भेजे गए 100 रुपये की भेंट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। पीएम मोदी ने बैजयंत जय पांड्या के इसी पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ”मैं इस स्नेह से बहुत अभिभूत हूं। मुझे हमेशा आशीर्वाद देने के लिए नारी शक्ति को नमन करता हूं। उनका आशीर्वाद मुझे ‘विकसित भारत’ के निर्माण के लिए काम करते रहने की प्रेरणा देता है।”