‘रक्त ब्रह्मांड’ में विपिन शर्मा निभाएंगे बड़ा किरदार

0
4

मुंबई, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता विपिन शर्मा आगामी फिल्म ‘रक्त ब्रह्मांड’ में सामंथा रुथ प्रभु, आदित्य रॉय कपूर और वामिका गब्बी के साथ नजर आएंगे।

अपने असाधारण अभिनय कौशल और बहुमुखी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध विपिन के फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल होने से फैंस खुश हैं।

‘रक्त ब्रह्मांड’ में शामिल होने के बारे में विपिन ने कहा, “जब से मैंने राज और डीके की फिल्म ‘शोर इन द सिटी’ देखी, मुझे फिल्म निर्माताओं के रूप में उनके विजन से प्यार हो गया। लगभग छह साल तक मैं कृष्णा के संपर्क में रहा, जिनसे मैं एक स्क्रीनिंग में मिला था। मुंबई में फिल्म निर्माताओं से जवाब मिलना बहुत कठिन है, लेकिन कृष्णा ने हमेशा मुझे मैसेज किया। जब वे ‘द फैमिली मैन 2’ की शूटिंग कर रहे थे तो मुझे कृष्णा का फोन आया कि मेरी तत्काल जरूरत है और बिना यह पूछे कि भूमिका क्या है, मैं शूटिंग से सिर्फ तीन दिन पहले आ गया।”

उन्होंने आगे कहा, ”मुझे बहुत गर्व है कि उन्होंने मुझे एक और भूमिका के लिए ‘रक्त ब्रह्मांड’ का हिस्सा बनाया है, जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। एक काल्पनिक चरित्र, जीवन से भी बड़ा होता है। अनोखी बात यह है कि उन्होंने मुझे तीन अलग-अलग भूमिकाओं में कास्ट किया है। आम तौर पर आप एक ही चीज को बार-बार दोहराते हुए एक ही चीज को करने लगते हैं, जिससे आप खुद ही एक घिसी-पिटी चीज बन जाते हैं। राज और डीके के साथ काम करना बहुत खास है।”

अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए राज और डीके ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी, डी2आर फिल्म्स के तहत निर्देशक राही अनिल बर्वे और उनकी लंबे समय से सहयोगी सीता आर मेनन के साथ काम किया है।

यह सीरीज एक्शन फैंटेसी शैली में उनकी पहली शुरुआत है।

विपिन शर्मा को ‘तारे जमीन पर’, ‘पान सिंह तोमर’, ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’, ‘द फैमिली मैन’ और ‘गन्स एंड गुलाब’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।