रजनीकांत की फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं आमिर खान

0
5

मुंबई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अपनी अगली फिल्म के साथ फिल्म निर्माता लोकेश कनगराज की दुनिया में प्रवेश करेंगे और संभवतः सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म का हिस्सा होंगे।

एक सूत्र ने खुलासा किया, “आमिर खान अपनी अगली फिल्म के साथ लोकेश कनगराज की दुनिया में प्रवेश करेंगे। मनोरंजन उद्योग के ये दो दिग्गज एक साथ आ रहे हैं, यह देखने वाली बात होगी।”

सूत्र ने कहा, “आमिर खान के रजनीकांत की फिल्म का हिस्सा होने की सबसे अधिक संभावना है।”

यह दूसरी बार होगा जब दोनों सितारे एक साथ काम करते नजर आएंगे। दोनों ने इससे पहले 1995 की फिल्म “आतंक ही आतंक” में काम किया था, जो 1972 की फिल्म “द गॉडफादर” से प्रेरित थी।

कनगराज को “लियो”, “विक्रम”, “कैथी” और “मास्टर” जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

इसके अलावा, आमिर खान की रोमांचक फिल्मों जैसे ‘सितारे जमीन पर’ के साथ यह सहयोग सुपरस्टार के करियर में एक और रोमांचक आयाम जोड़ता है।

आमिर अगली बार “सितारे जमीन पर” में नजर आएंगे। इसमें जेनेलिया देशमुख और दर्शील सफारी भी हैं।

आर.एस. प्रसन्ना के निर्देशन में बन रही “सितारे जमीन पर” स्पैनिश फि‍ल्म “चैंपियंस” की रीमेक है।

फि‍ल्म निर्माता ने 2013 में एक अपरंपरागत तमिल रोमांटिक कॉमेडी “कल्याण समयाल साधम” से अपनी शुरुआत की, जो इरेक्टाइल डिसफंक्शन से पीड़ित एक व्यक्ति की कहानी है।

“तारे जमीन पर” की बात करें तो इसमें तनय छेड़ा, विपिन शर्मा और टिस्का चोपड़ा भी हैं। यह फिल्म ईशान के जीवन और कल्पना को दर्शाती है, जो कलात्मक रूप से प्रतिभाशाली 8 वर्षीय लड़का है, जिसका खराब शैक्षणिक प्रदर्शन उसके माता-पिता को उसे एक बोर्डिंग स्कूल में भेजने के लिए मजबूर करता है।

आमिर को पिछली बार 2022 में अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित कॉमेडी ड्रामा “लाल सिंह चड्ढा” में देखा गया था। यह 1994 की अमेरिकी फिल्म “फॉरेस्ट गंप” की रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म खुद विंस्टन ग्रूम के इसी नाम के उपन्यास का रूपांतरण है।

इस फिल्म में आमिर करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह के साथ मुख्य भूमिका में हैं।

-आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम