‘बिन्नी एंड फैमिली’ से विशाल मिश्रा का गाना लॉन्च करेंगे अभिषेक बनर्जी, अमर कौशिक

0
6

मुंबई, 19 सितंबर (आईएएनएस)। ‘स्त्री 2’ के निर्माता अमर कौशिक और अभिनेता अभिषेक बनर्जी फिल्म ‘बिन्नी एंड फैमिली’ से विशाल मिश्रा का गाना ‘जिंदगी’ लॉन्च करेंगे।

गाने की लॉन्चिंग कार्यक्रम में फिल्म की मुख्य अभिनेत्री अंजिनी धवन, अभिनेता राजेश कुमार और निर्माता महावीर जैन भी शामिल होंगे।

एक सूत्र ने बताया कि ‘स्त्री 2’ की टीम ‘जिंदगी’ गाने को लॉन्च करेगी और साथ ही ‘बिन्नी एंड फैमिली’ के कलाकारों से भी मुलाकात करेगी।

सूत्र ने आगे बताया कि इस कार्यक्रम में विशाल मिश्रा का लाइव परफॉर्मेंस भी होगा। वह ‘जिंदगी’ गाने पर परफॉर्मेंस देंगे, जिसे उन्‍होंने गाया और कंपोज किया है। इस गाने को कौशल किशोर ने लिखा है।

उन्होंने कहा, “इस कार्यक्रम में निश्चित रूप से यह परफॉर्मेंस जान डाल देगा। इसके साथ ही इसमें पहली बार स्त्री 2′ की टीम शामिल होगी।”

बता दें कि ‘स्त्री 2’ ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के कलेक्शन को पार कर लिया है और बॉलीवुड की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

पंकज कपूर अभिनीत और संजय त्रिपाठी के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘बिन्नी एंड फैमिली’ महावीर जैन फिल्म्स और वेवब्रांड प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और एकता आर कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स, शशांक खेतान और मृगदीप सिंह लांबा द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

‘स्त्री 2’ की बात करें तो यह फिल्म मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है और 2018 में रिलीज हुई ‘स्त्री’ का अगला पार्ट है। फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी हैं।

फिल्‍म की कहानी दोस्तों के एक समूह पर आधारित है, जो चंदेरी की महिलाओं का अपहरण करने वाली घटनाओं को सुलझाने का काम करते हैं।