कारगिल दिवस: अक्षय कुमार, अनुपम खेर और रकुल प्रीत सिंह ने सैनिकों के बलिदान को किया सलाम

0
13

मुंबई, 26 जुलाई (आईएएनएस)। ‘कारगिल विजय दिवस’ पर बॉलीवुड सितारों ने भी अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी है। अनुपम खेर, अक्षय कुमार समेत कई दिग्गजों ने शहीदों को याद किया है।

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार ने एक्स पर लिखा, “कारगिल विजय दिवस के इस अवसर पर हम अपने सैनिकों के साहस और बलिदान को सलाम करते हैं। उनकी वीरता की कहानियां साल दर साल दोहराई जाएंगी। जय हिंद!”

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लिखा, ” कारगिल दिवस की 25वीं वर्षगांठ पर भारतीय सेना को बधाई और युद्ध में शहीद हुए शूरवीरों को और उनके परिवार वालों को मेरा नतमस्तक नमन। जय हिंद!”

रकुल प्रीत सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किया, “इस कारगिल विजय दिवस पर, आइए हम उन बहादुर जवानों को श्रद्धांजलि दें जो हमारे देश के सम्मान के लिए निडर होकर खड़े रहे।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय की हाल ही में सुधा कोंगरा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सरफिरा’ रिलीज हुई। वह जल्द ही ‘स्काई फोर्स’ में नजर आएंगे। इसमें सुनील शेट्टी, निमरत कौर और सारा अली खान लीड रोल में हैं।

वहीं, उनकी फिल्म ‘खेल खेल में’ भी रिलीज के लिए तैयार है। इसमें उनके साथ तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल जैसे कलाकार नजर आएंगे।

इसके अलावा, उनके पास रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’, ‘वेलकम टू द जंगल’, ‘जॉली एलएलबी 3’, ‘हेरा फेरी 3’, ‘हाउसफुल 5’ और मराठी फिल्म ‘वेदात मराठे वीर दौडले सात’ है।

अनुपम खेर को हाल ही में राजीव चिलका द्वारा निर्देशित बच्चों की फैंटेसी एक्शन-एडवेंचर फिल्म ‘छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान’ में देखा गया था। वह जल्द ही कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगे। उनके पास फिल्म ‘द सिग्नेचर’ और ‘विजय 69’ है।

इसके अलावा, वह ‘तन्वी द ग्रेट’ के जरिए करीब 20 साल बाद निर्देशक के तौर पर कमबैक कर रहे हैं।

रकुल की बात करें तो वह अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दे दे प्यार दे 2’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा, वह जल्द ही कमल हासन के साथ फिल्म ‘इंडियन 2’ में भी दिखाई देंगी। उनके पास साउथ के भी कई प्रोजेक्ट्स हैं।