मैं अपनी बातों को पहले से ज्‍यादा खुलकर व्‍यक्‍त कर पाती हूं : अनन्या पांडे

0
4

मुंबई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री अनान्या पांडे ने फिल्म इंडस्‍ट्री में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा कि वह पहले से ज्‍यादा खुलकर अपनी बातों और विचारों को व्यक्त करने लगी हैं।

अनन्या पांडे ने कहा, ”मैं अपने विचारों और अपने मूल्यों के बारे में अब ज्‍यादा खुलकर बोलने लगी हूं। इससे मुझे आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है। अब मैं अपनी आवाज के माध्‍यम से वास्तव में बदलाव ला सकती हूंं।”

अनन्या पांडे ने कहा, ” अगर कोई भी लड़की उनसे प्रेरित होकर अपने आप को स्वीकार करती है, तो यह उनके लिए सबसे बड़ी सफलता होगी।”

अनन्या ने 2019 में “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” से अपने क‍र‍ियर की शुरुआत की और उनका सबसे हालिया काम “कॉल मी बे” है।

उन्होंने अपने अपने साथ काम करने वालों के लिए एक सहायक वातावरण बनाने की आवश्यकता पर जोर दिया। इसके साथ ही ग्लैमर की दुनिया में दोस्‍ती की शक्ति के बारे में विचार रखे।

अभिनेत्री ने कहा, ”लोग अक्सर महिलाओं को एक-दूसरे के खिलाफ करने का काम करते है। लेकिन सारा अली खान और जान्हवी कपूर के साथ मैंने यह साबित करने की कोशिश की है कि महिलाएं भी एक सच्‍ची दोस्‍त साबित हो सकती है। हम खुलकर एक -दूसरे के समर्थन में आगे आकर बात करते है।”

2022 में लॉन्च की गई, “मैत्री: फीमेल फर्स्ट कलेक्टिव” एक पहल है, जिसका उद्देश्य भारतीय मीडिया और मनोरंजन में महिलाओं के लिए एक सुरक्षित स्थान बनाना है।

उनकी आगामी फिल्मों की बात करें, तो अनन्या अगली बार विक्रमादित्य मोटवानी की थ्रिलर फिल्म “सीटीआरएल” में नजर आएंगी।

अभिनेत्री आगामी स्ट्रीमिंग थ्रिलर में एक कंटेंट क्रिएटर की भूमिका निभाएंगी।

यह परियोजना अनन्या की ‘खो गए हम कहां’ के बाद दूसरी फिल्म है, जो जीवनशैली को प्रभावित करने वाले डिजिटल स्पेस की पड़ताल करती है।

“सीटीआरएल” में अभिनेत्री विहान समत के साथ रोमांटिक कपल की भूमिका में हैं, जो सोशल मीडिया पर कंटेंट बनाते हैं। यह फिल्म मौजूदा समय में तकनीक पर निर्भरता और डिजिटल क्रांति पर सवाल उठाती है।