‘बिग बॉस 18’ की कंटेस्टेंट हेमा शर्मा पर एक्स पति ने लगाया आरोप, ‘वो मेरे बेटे को मुझसे दूर रखना चाहती हैं’

0
2

मुंबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। ‘बिग बॉस 18’ की सदस्य हेमा शर्मा विवादों में घिर गई हैं। उन पर आरोप लगे हैं कि वह जानबूझकर अपने बेटे को पूर्व पति गौरव सक्सेना से दूर रख रही हैं। गौरव सक्सेना युगांडा के एनआरआई हैं।

गौरव ने हाल ही में अपने चैनल “गौरव की कहानी” पर अपने यूट्यूब व्लॉग में अपनी पत्नी हेमा, जिन्हें वायरल भाभी के नाम से जाना जाता है, उनके द्वारा उन पर लगाए गए झूठे आरोपों का जिक्र किया। व्लॉग में उन्होंने अपने सब्सक्राइबर्स, खासकर उन महिलाओं का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने बहनों की तरह उनका साथ दिया। उनमें से कुछ ने तो उनका युगांडा नंबर भी ढूंढ़ लिया और उन्हें समर्थन देने के लिए फोन किया, उन्हें भरोसा दिलाया कि हेमा उन्हें नुकसान नहीं पहुंचाएंगी।

एक सूत्र ने बताया कि गौरव ने अपने दो साल के बेटे के लिए अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया, ताकि जब वह बड़ा हो जाए तो उसे समझ में आए कि उसके माता-पिता के बीच क्या हुआ था।

गौरव ने दावा किया कि हेमा उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं दे रही हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पिछली शादी से एक बड़ा बेटा भी है, जो अपने पिता से अलग रह रहा है। गौरव के मुताबिक हेमा बच्चों को अच्छे संस्कार नहीं सिखा रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी बताया कि हेमा ने मांग की है कि वह उनके लिए 2.50 करोड़ रुपये का 2 बीएचके फ्लैट खरीदें और ऐसा न करने पर उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं देंगी।

गौरव ने बताया कि वह पहले से ही उन्हें हर महीने काफी रकम दे रहे हैं, जिसमें उनके मौजूदा घर का किराया भी शामिल है और वह इतना महंगा फ्लैट नहीं खरीद सकते। उन्होंने अधिक किफायती इलाके में घर खरीदने की पेशकश की, लेकिन हेमा ने प्रस्ताव ठुकरा दिया।

गौरव ने बताया कि वह मार्च 2024 तक हेमा पर हर महीने 3 से 4 लाख खर्च कर रहा था और अप्रैल 2024 से वह उसे हर महीने 1 लाख दे रहा, क्योंकि इस साल अप्रैल के मध्य में वे अलग हो गए थे, लेकिन आज तक, वह अभी भी उस घर का मासिक किराया दे रहा है, जिसमें हेमा रह रही हैं।

हेमा ने गौरव पर उनके बेटे का अपहरण करने का भी आरोप लगाया है, हालांकि, गौरव का दावा है कि उसने स्वेच्छा से उसे बच्चा दिया, ताकि वह उसके साथ समय बिता सके। गौरव ने आरोप लगाया कि हेमा ने उसके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करने की धमकी दी है।

उन्होंने इस बात पर हैरानी जताई कि हेमा वर्तमान में रियलिटी शो “बिग बॉस 18” की प्रतियोगी हैं, जो उन्हें बताए बिना उनके बच्चे को छोड़कर चली गईं।

गौरव ने कलर्स चैनल से अनुरोध किया है कि वे पूरा एपिसोड रिलीज करें, ताकि लोग खुद देख सकें। बता दें कि हेमा शर्मा वर्तमान में सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ में एक सदस्य के रूप में देखी जा रही हैं। अपने आकर्षक डांस वीडियो के कारण उन्हें वायरल भाभी के रूप में पहचान मिली। शर्मा ने ‘यमला पगला दीवाना, फिर से’, ‘वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड’ और ‘कहां हम कहां तुम’ जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है।