धीरज धूपर ने पिंक शेरवानी में शेयर की फोटो, कहा- ‘स्टाइल का कोई जेंडर नहीं’

0
10

मुंबई, 4 जुलाई (आईएएनएस)। टीवी सीरियल ‘रब्ब से है दुआ’ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो में शादी का ट्रैक चल रहा है और इसके लिए एक्टर धीरज धूपर ने पिंक कलर आउटफिट को चुना है, उनका कहना है कि इस रंग के कपड़े पहन वो साबित करना चाहते हैं कि स्टाइल का कोई जेंडर नहीं होता।

धीरज ने शो से अपने लुक की एक तस्वीर पोस्ट की, उन्होंने कलर चॉइस के साथ एक नया ट्रेंड शुरू किया है, जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए।

उन्होंने खूबसूरत ब्राइट पिंक कलर की शेरवानी के साथ उससे मेल खाती पिंक मोजरी पहनी।

इस बारे में बात करते हुए धीरज ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि कलर को किसी खास जेंडर से जोड़ा जाना चाहिए। मुझे स्क्रीन पर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है और किसने कहा कि पुरुष पिंक कलर नहीं पहन सकते?”

धीरज ने कहा, “फैशन का मतलब है खुद को एक्सप्रेस करना और सीमाओं को तोड़ना। पिंक कलर पहनना मेरा यह दिखाने का तरीका है कि स्टाइल किसी जेंडर को नहीं पहचानता और हर किसी को वह पहनने की आजादी होनी चाहिए जो उन्हें आत्मविश्वास और खुशी देता है।”

आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मन्नत (सीरत कपूर), इबादत (यशा रुघानी) और सुभान (धीरज) के निकाह को स्वीकार करती है? क्या सुभान वाकई इबादत से प्यार करता है या अपनी दुआ अम्मी (रेमन कक्कड़) की खातिर उससे निकाह कर रहा है?

‘रब्ब से है दुआ’ शो में धीरज सुबहान सिद्दीकी का किरदार निभा रहे हैं। शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, धीरज को ‘ससुराल सिमर का’ में प्रेम भारद्वाज और ‘कुंडली भाग्य’ में करण लूथरा के किरदार के लिए जाना जाता है। उन्होंने ‘बहनें’, ‘कुछ तो लोग कहेंगे’, ‘शेरदिल शेरगिल’, ‘सौभाग्यवती भव: नियम और शर्तें लागू’ और ‘मात पिता के चरणों में स्वर्ग’ जैसे शो में भी काम किया है।

2019 में धीरज ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी ट्राई किया, लेकिन कोविड की वजह से वहां बात नहीं बन पाई।

धीरज ने ‘झलक दिखला जा 10’ में भी हिस्सा लिया है।