अभिषेक बच्चन, इनायत वर्मा स्टारर डांस फिल्म ‘बी हैप्पी’ का फर्स्ट लुक आया सामने

0
3

मुंबई, 21 सितंबर (आईएएनएस)। अभिषेक बच्चन, नोरा फतेही, नासिर और इनायत वर्मा अभिनीत आगामी फिल्म ‘बी हैप्पी’ के निर्माताओं ने डांस ड्रामा फिल्‍म का पहला लुक शेयर किया।

सोशल मीडिया पर निर्माताओं की ओर से शेयर किए गए पोस्‍टर में अभिषेक और इनायत की एक तस्वीर देखी जा सकती है। इसमें पिता-पुत्री की जोड़ी किसी डांस फॉर्म को करती हुई दिखाई दे रही है।

निर्माताओं ने शेयर किए गए पोस्‍टर पर कैप्शन देते हुए लिखा, “आपके दिलों में जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार।”

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘बी हैप्पी’ एक समर्पित पिता और उसकी बुद्धिमान और मजाकिया बेटी के बीच की कहानी है। जो देश के सबसे बड़े डांस रियलिटी शो में प्रदर्शन करने का सपना देखती है।

इस बारे में बात करते हुए रेमो ने कहा, ”फिल्‍म ‘बी हैप्पी’ एक अकेले पिता के भारत के सबसे बड़े डांस रियलिटी शो में अपनी बेटी के प्रदर्शन के सपने को पूरा करने की दिल छू लेने वाली कहानी है। मुझे अपने दर्शकों को एक खूबसूरत पोस्टर के साथ पहली झलक दिखाने में खुशी हो रही है जो पिता-बेटी के रिश्ते को दर्शाता है।”

‘एबीसीडी’, ‘ए फ्लाइंग जट’ और ‘रेस 3’ जैसी फि‍ल्मों का निर्देशन करने वाले रेमो ने आगे कहा, “मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक इस भावनात्मक कहानी से जुड़ाव महसूस करेंगे। इसका प्रीमियर जल्द ही प्राइम वीडियो पर होगा।”

रेमो डिसूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले रेमो की पत्नी लिजेल रेमो डिसूजा द्वारा निर्मित इस फि‍ल्म में जॉनी लीवर और हरलीन सेठी भी सहायक भूमिकाओं में हैं।

फिल्‍म में अभिषेक ने शिव रस्तोगी नामक एक पिता का किरदार निभाया है, जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

प्राइम वीडियो इंडिया में इंडिया ओरिजिनल्स के प्रमुख निखिल मधोक ने कहा, “हम नई और भरोसेमंद कहानियां लेकर आना चाहते है जो हमारे दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही गहराई से उनके साथ जुड़ सके। यह फि‍ल्म रेमो और लिजेल के साथ हमारा पहला सहयोग है, जिन्होंने इस कहानी को भावनात्मक रूप से समृद्ध अनुभव में गढ़ा है।”

‘बी हैप्पी’ जल्द ही प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है।