क्या चंकी पांडे और आदित्य पंचोली ने अपना लिया है ईसाई धर्म ?

0
5

मुंबई, 19 सितंबर (आईएएनएस)। एक वीडियो सामने आया है। इसमें प्रसिद्ध अभिनेता चंकी पांडे, आदित्य पंचोली और हास्य अभिनेता सुनील पाल एक ईसाई प्रार्थना सभा में नजर आ रहे हैं।

गुरुवार को इस संबंध में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया था। इसमें चंकी पांडे, आदित्य पंचोली और स्टैंड-अप कॉमेडियन सुनील पाल ईसाई प्रार्थना सभा में शिरकत करते हुए नजर आ रहे थे।

पोस्ट में एक साथ दो क्लिप जोड़ी गईं, इसमें चंकी मंच पर पादरी के साथ बातचीत करते नजर आए। उनके साथ आदित्य और सुनील भी नजर आए।

क्लिप की शुरुआत होती है, “मैं तो सबको बोलता हूं, मेरी तो निकल पड़ी भाई, मेरा इतना गुड लक हो गया, जबसे मेरे सर पे आपने हाथ डाला है, मुझे आशीर्वाद द‍िया।”

इस पर पादरी कहते हैं, “धन्यवाद, जीसस”।

चंकी आगे कहते हैं, “हम तो स्टार हैं, लेकिन आप सुपरस्टार हैं, प्रभु की स्तुति करो, हलेलुजाह। ईश्वर भला करे सर, आपने हमें यहां बुलाया और 10 सितंबर को मैं कभी भूलूंगा नहीं, आपके पैगंबर बलजिंदर जी परमेश्वर जी ने बुलाया और पैगंबर को देखा मैं पहले से ही प्रॉफिट में आ गया हूं, मेरा बैंक बैलेंस बढ़ गया, मेरा फैन बेस बढ़ गया है।”

अभिनेता ने ‘हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी’ के अपने प्रतिष्ठित संवादों में से एक को सुनाने के बाद अपना बयान समाप्त किया।

दूसरी क्लिप की शुरुआत पादरी द्वारा चंकी की बेटी अभिनेत्री अनन्या पांडे के बारे में बात करने से होती है और कहा जाता है, “आने वाले समय में 60 करोड़ रुपये का कोई फंड परमेश्वर, कोई बहुत बड़ा प्रोजेक्ट उसके नाम कर रहा है, यीशु के नाम।”

पादरी ने कहा, “ये भविष्यवाणी चंकी पांडे जी याद रखना आपने परमेश्वर को महिमा दी है और ऐसा एक प्लान आप करेंगे और कर रहें होंगे आने वाले समय में परमेश्वर के लिए।

थोड़ी देर बाद, आदित्य पंचोली बातचीत में प्रवेश करते हैं और अपने बेटे सूरज पंचोली के बारे में पूछते हैं और कहते हैं, “सर, मेरा भी बेटा है, वो भी एक्टर है, उसका नाम है सूरज पंचोली उसको भी आशीर्वाद दीजिए प्लीज।”

पादरी अस्पष्ट रूप से कुछ बोलता है और आदित्य का हाथ पकड़कर कहता है, “प्रभु जी, हम सूरज जी के लिए प्रार्थना करते हैं परमेश्वर और इसी समय पवित्र आत्मा से बात कर रहे हैं और परमेश्वर की आत्मा कह रहे हैं कि मैं उसके ऊपर अपना दाहिना (दाएं) हाथ रखता हूं”।

वीडियो ने प्रशंसकों और अन्य लोगों के लिए कई सवाल पैदा कर दिए हैं कि क्या यह उनकी आगामी फिल्म या सीरीज के लिए किसी प्रकार का प्रचार या हथकंडा है या उन्होंने ईसाई धर्म अपना लिया है?