ईशा मालवीय को ‘बिग बॉस 17’ को लेकर होता है पछतावा

0
11

मुंबई, 4 जुलाई (आईएएनएस)। ‘बिग बॉस 17’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस ईशा मालवीय ने खुलासा किया कि उन्हें कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो करने को लेकर पछतावा होता है। उन्हें इस बात का पछतावा है कि वह उन स्वार्थी लोगों के साथ रही, जो सिर्फ उनका ‘इस्तेमाल’ कर रहे थे।

ईशा ने कहा, “मेरे जीवन में कई स्वार्थी लोग आए, जो मेरा इस्तेमाल कर रहे थे और मुझे उस समय इसका एहसास तक नहीं हुआ। मुझे इन बातों का पछतावा होता है, लेकिन मुझे ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लेने का कोई पछतावा नहीं है। मुझे उन लोगों के साथ दोस्ती या रिश्ते बनाने का पछतावा है, जिन्होंने मेरी रिस्पेक्ट नहीं की और न ही मेरी कीमत समझी।”

उन्होंने कहा कि वह डांस-बेस्ड रियलिटी शो में हिस्सा लेना पसंद करेंगी।

ईशा ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं और ज्यादा रियलिटी शो करूंगी, लेकिन अगर यह डांस से जुड़ा है, जैसे ‘झलक दिखला जा’, तो मैं हिस्सा लेना पसंद करूंगी। मैं 6 साल की उम्र से ही डांस कर रही हूं, तो क्यों नहीं?”

बता दें कि ईशा मालवीय ने ‘बिग बॉस 17’ के घर में अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ एंट्री ली थी। शो में अभिषेक और ईशा के बीच में काफी झगड़े देखने को मिले। ईशा ने अभिषेक पर फिजिकल वायलेंस के आरोप लगाए, जिन्हें अभिषेक ने खारिज किया।

ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार दोनों को शो ‘उडारियां’ में देखा गया था।

इसके बाद ‘बिग बॉस 17’ में ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ने भी एंट्री ली, जिसके बाद शो में काफी कुछ ड्रामा देखने को मिला था। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

ईशा कई म्यूजिक वीडियो में नजर आईं। ज्योति नूरन के गाने ‘पांव की जूती’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।