‘दो पत्ती’ के प्रमोशन के लिए जयपुर में शानदार लुक में दिखीं काजोल, कहा- मैं हूं असली सिंघम

0
5

मुंबई, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार काजोल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘दो पत्ती’ के प्रमोशन के लिए जयपुर में हैं। यहां वह कढ़ाईदार पैंटसूट में बेहद ही खूबसूरत नजर आईं।

काजोल ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की। पहली दो तस्वीरों में अभिनेत्री बिस्तर पर लेटी हुई थीं और उन्होंने आइवरी शेडेड फ्लोरल पैंटसूट पहना हुआ था। उन्होंने पोनीटेल और रेट्रो सनग्लासेस के साथ अपने लुक को पूरा किया।

एक और तस्वीर में अभिनेत्री लिली के फूलों को थामे मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। आखिरी तस्वीर में अभिनेत्री होटल के कमरे की खिड़की के सामने पोज देती दिखाई दीं।

कैप्शन के लिए उन्होंने लिखा, “रूम सर्विस प्लीज। इसे उन्‍होंने ‘दोपत्ती’, ‘जयपुरडायरीज’ और ‘थिंग ऑफ ब्यूटी’ जैसे हैशटैग के साथ टैग किया।

इस महीने की शुरुआत में, “दो पत्ती” के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, काजोल ने बताया कि असली “सिंघम” कौन है।

जब उनसे पूछा गया कि असली सिंघम कौन है, तो काजोल ने मजाकिया अंदाज में खुद की ओर इशारा किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और यहां तक ​​कि कृति सेनन भी इस पर हंसती हुई नजर आईं।

कार्यक्रम के दौरान एक पत्रकार ने काजोल से पूछा कि असली सिंघम कौन है, जिस पर ‘कुछ-कुछ होता है’ की अभिनेत्री ने खुद की ओर इशारा करते हुए मजाक में कहा, “मैंने ये बहुत बार कहा है कि असली सिंघम मैं हूं।”

कार्यक्रम में काजोल के साथ कृति , शहीर शेख और लेखक-निर्माता कनिका ढिल्लों सहित अन्य लोग मौजूद थे। उन्होंने यह भी शेयर किया कि उन्होंने ‘दो पत्ती’ में पुलिस वाले की भूमिका निभाते समय अपने अभिनेता पति अजय देवगन से कभी कोई टिप्स नहीं मांगी।

‘दिलवाले’ की अभिनेत्री अपने करियर में पहली बार पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। अजय देवगन को रोहित शेट्टी की ‘सिंघम’ फ्रैंचाइजी में पुलिस अधिकारी बाजीराव सिंघम की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है और वह ‘सिंघम अगेन’ में डीसीपी बाजीराव सिंघम के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए काजोल ने एक बयान में कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में मैंने हमेशा ऐसी भूमिकाओं की प्रतीक्षा की है जो मुझे अपने दर्शकों से जुड़ने का मौका दे। यह पहली बार है जब मैं एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हूं। इस बेहतरीन कहानी को जीवंत करना पुरस्कृत करने वाला रहा है।”

शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित “दो पत्ती” कृति सेनन की निर्माता के रूप में पहली फिल्म है। यह फिल्म 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर आने वाली है।

वहीं 20 अक्टूबर को अभिनेत्री ने शाहरुख खान अभिनीत अपनी कल्ट-क्लासिक फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” के 29 साल पूरे होने का जश्न मनाया।