काजोल, शिल्पा और जैकी श्रॉफ ने सनी देओल को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

0
5

मुंबई, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। सनी देओल शनिवार को 68 साल के हो गए। उन्हें उनके दोस्तों और परिजनों ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

सनी देओल के बेटे करण देओल और राजवीर देओल ने अपने पिता के साथ कुछ मजेदार और बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

करण देओल एक अभिनेता हैं और उन्होंने 2019 में सनी देओल द्वारा निर्देशित और लिखित ‘पल पल दिल के पास’ से अपनी शुरुआत की।

दूसरी ओर राजवीर देओल भी एक अभिनेता हैं और उन्होंने हाल ही में राजश्री प्रोडक्शन की ‘डोनो’ से अपनी शुरुआत की।

करण ने पोस्ट में लिखा, “जन्मदिन मुबारक पापा! आप हर चीज में मेरे लिए रहे और मेरे साथ खड़े रहे। आपने मुझे सब कुछ और उससे भी ज्यादा दिया है। सभी यादें संजोई हुई हैं। जन्मदिन की शुभकामनाएं!”

राजवीर ने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक पापा। आप हर चीज पाने के लायक हैं। हमेशा प्रेरित करने, प्रोत्साहित करने और मुझे अंतहीन प्यार देने के लिए धन्यवाद। जन्मदिन मुबारक हो! मुझे आपसे प्यार है।”

इसके अलावा, काजोल, शिल्पा और जैकी जैसे कलाकारों ने भी उनके लिए जन्मदिन संदेश साझा किए।

अभिनेता और पूर्व मॉडल जैकी श्रॉफ ने सनी की कई तस्वीरों के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक कहानी साझा की और उन्हें जन्मदिन की शुभकामना दी।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सनी के साथ एक कहानी साझा की और एक कैप्शन लिखा, “आपका दिल आपके ढाई किलो के हाथ” से भारी है। आपको हमेशा अच्छे स्वास्थ्य, सफलता और खुशी की कामना करता हूं।”

अभिनेत्री काजोल ने भी इंस्टाग्राम पर एक कहानी साझा कर सनी देओल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। उन्होंने एक तस्वीर साझा की और लिखा, “सनी देओल को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”