करीना कपूर ने पटौदी पैलेस से अपने ब्रेकफास्ट की दिखाई झलक

0
3

मुंबई, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। करीना कपूर खान अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ अपने ब्रेकफास्ट की तस्‍वीरें शेयर की है।

बेबो इन दिनों पटौदी पैलेस में शानदार पल बिता रही हैं। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मलाईदार मक्खन के साथ क्रोइसैन वाली प्लेट की एक तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो में उनकी प्लेट में भरपूर मात्रा में मक्खन देखा जा सकता है।

इस तस्वीर में उनका खाने के प्रति प्यार साफ देखा जा सकता है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, नाश्ते में मक्खन होना जरूरी है। करीना ने पहले हवेली की छत की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिस पर हरे-भरे पेड़ लगे थे। कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘रिफ्लेक्टिंग’।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पटौदी पैलेस में बिताए समय से सैफ अली खान और बेटे तैमूर की तस्वीरें भी पोस्ट कीं। एक तस्वीर में सैफ अपने पुश्तैनी घर के सामने गर्व से खड़े दिखाई दे रहे हैं, जिसके साथ कैप्शन में एक दिल का स्टीकर था।

एक अन्य शॉट में तैमूर को पटौदी पैलेस के मैदान में फुटबॉल खेलते हुए देखा गया।

बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी। हाल ही में सैफ के पटौदी पैलेस में उन्होंने अपनी शादी की 12वीं सालगिरह मनाई।

करीना के करियर की बात करें तो 44 वर्षीय अभिनेत्री ने हाल ही में हंसल मेहता द्वारा निर्देशित क्राइम थ्रिलर ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में अभिनय किया।

करीना ने पुलिस थ्रिलर ड्रामा में ब्रिटिश-भारतीय जासूस जसमीत भामरा की भूमिका निभाई है। वह जल्द ही रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक्शन से भरपूर अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी। इस फिल्‍म में वह अजय देवगन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्‍म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ भी अभिनय करते नजर आएंगे। यह 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।