करीना ने अपनी पहली फिल्म ‘रिफ्यूजी’ के 24 साल पूरे होने का मनाया जश्न

0
9

मुंबई, 30 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान ने रविवार को अपने करियर की पहली फिल्‍म ‘रिफ्यूजी’ के 24 साल पूरे होने का जश्‍न मनाया। इस फिल्‍म से अपना डेब्यू करने वाले अभिषेक बच्चन इसमें मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन जेपी दत्ता ने किया था।

फिल्म की 24वीं सालगिरह पर करीना और जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खास पोस्ट किया।

करीना कपूर खान ने फिल्म का एक छोटा वीडियो शेयर किया। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “24 साल हो गए खुद को और मेरे कैरेक्टर्स को खोजते हुए, बेस्ट अभी आने वाला है, लव यू ऑल।”

जेपी फिल्म्स की विरासत को आगे बढ़ाते हुए ‘बॉर्डर 2’ की निर्माता निधि दत्ता ने फिल्म के कुछ अनसीन फोटोज को पोस्ट किया।

कैप्शन में उन्होंने अभिनेताओं के लिए एक प्यारा संदेश लिखा, जिसमें कहा गया, “इन दो सच्चे सितारों को ‘रिफ्यूजी’ के 24 साल मुबारक, फिल्म से बहुत सारी यादें जुड़ी हैं।”

‘रिफ्यूजी’ में जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और अनुपम खेर भी थे।

फिल्म में अभिषेक बच्चन की कहानी दिखाई गई है, जो लोगों को सरहद पार कर पाकिस्तान पहुंचाने का काम करता है। इसी से वह अपना जीवन यापन करता है। फिल्‍म में दिखाया गया है कि वह जब एक परिवार को सरहद पार कराता है तो उसकी मुलाकत नाजनीन अहमद (करीना कपूर) से होती है।

दोनों को प्‍यार हो जाता है। वह हमेशा एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं। मगर, भारत-पाकिस्तान के बीच खराब स्थिति उनके लिए कई सारी मुश्किलें पैदा कर देती हैं।