फ्लोरल पैटर्न वाली स्टाइलिश ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखीं कैटरीना कैफ

0
5

मुंबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी कुछ शानदार तस्‍वीरें शेयर की हैं।

सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट के जरिए अभिनेत्री ने एक शानदार ड्रेस में अपनी कुछ बेहतरीन तस्‍वीरें अपने प्रंशसकों के साथ शेयर की। इन तस्‍वीरों में वह बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं। उनकी इन तस्‍वीरों पर फैंस ने जमकर प्‍यार बरसाया।

‘टाइगर 3’ की अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर करते हुए पोस्‍ट पर लिखा, “दिल गुलाबी।”

पहली तस्वीर में कैटरीना पोज देते हुए कैमरे की ओर देखती नजर आ रही हैं। एक अन्‍य फोटो में वह कैमरे से दूर नजर आ रही हैं। इसमें वह फ्लोरल पैटर्न वाली स्टाइलिश ड्रेप्ड क्रीम रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। इसके लिए उन्‍होंने कम मेकअप लुक को चुना।

कैटरीना की पोस्ट ने सभी का ध्‍यान अपनी और खींचा। अभिनेत्री ने इससे पहले नवरात्रि के अवसर पर साड़ी में अपनी शानदार तस्वीरें शेयर की थी।

अभिनेत्री कैटरीना कैफ के करियर पर एक नजर डालें तो उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने लिए एक सफल जगह बनाई है। उन्हें ‘राजनीति’, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’, ‘एक था टाइगर’, ‘बैंग बैंग’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘टाइगर 3’ जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए काफी पहचान मिली।

कैटरीना कैफ को हाल ही में 2023 की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में देखा गया था, जहां उन्होंने श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित मिस्ट्री थ्रिलर में मारिया की दिलचस्प भूमिका निभाई थी। फिल्म में विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में थे।

कैटरीना जल्‍द ही फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी। हालांकि, शेड्यूलिंग मुद्दों के कारण फिल्म में देरी हो गई है।