विधायक के गारंटी योजनाओं को रोकने के बयान पर शिवकुमार ने दी सफाई

0
37

बेंगलुरु, 31 जनवरी (आईएएनएस)। कर्नाटक में भाजपा के तंज के बाद, राज्य के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने बुधवार को कांग्रेस विधायक के बयान पर सफाई दी। विधायक ने बयान दिया था यदि लोकसभा चुनाव में पार्टी को समर्थन नहीं मिला तो गारंटी योजनाओं के बंद होने की संभावना है।

शिवकुमार ने बेंगलुरु में बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए स्पष्ट किया कि कांग्रेस पार्टी की गारंटी योजनाएं पांच साल तक जारी रहेंगी।

विधायक एचसी बालकृष्ण ने लोगों को केवल सावधान रहने की चेतावनी दी थी। लेकिन, भाजपा यह प्रचार कर रही है कि कांग्रेस गारंटी योजनाओं को बंद करने जा रही है।

बालकृष्ण ने मंगलवार को कुदुर शहर के पास श्रीगिरिपुरा गांव में एक जन संपर्क कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि भाजपा राम मंदिर के नाम पर वोट मांग रही है।

उन्होंने कहा, “आप ‘मंत्रक्षते’ (अयोध्या से लोगों को वितरित चावल के पवित्र अनाज) या गारंटी योजनाओं के लिए मतदान करने का निर्णय लेते हैं।” विधायक बालकृष्ण ने कहा था, “अगर कांग्रेस पार्टी को अच्छा समर्थन नहीं मिला तो गारंटी योजनाएं बंद की जा सकती हैं।”

विपक्ष के नेता आर. अशोक ने बुधवार को पार्टी का मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा कि बालकृष्ण का बयान पार्टी द्वारा युद्ध से पहले ही पीएम नरेंद्र मोदी के सामने आत्मसमर्पण करने का संकेत देता है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गारंटी योजनाएं सिर्फ लोगों का वोट पाने का लालच हैं, ये स्थायी योजनाएं नहीं हैं जो लोगों के जीवन को आकार देंगी।

आर. अशोक ने कहा, ”भारतीयों, कन्नड़ लोगों का भरोसा और विश्वास केवल पीएम मोदी द्वारा दी गई गारंटी पर है, कांग्रेस की गारंटी पर नहीं।”