सर्वाइकल कैंसर से पूनम पांडे की मौत की खबर पर रहस्य !

0
320

मुंबई, 2 फरवरी (आईएएनएस)। सोशल मीडिया पर टीवी एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर सामने आने के बाद फैंस सदमे में है। रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस की सर्वाइकल कैंसर से मौत हुई है।

कंगना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर पूनम की मौत की खबर को शेयर करते हुए लिखा, ”यह बहुत दुख की बात है। एक यंग लड़की को कैंसर की वजह से खोना डिजास्टर है। ओम शांति।”

लेकिन, जैसे-जैसे समय बीत रहा, इस खबर पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

यह सब एक पोस्ट से शुरू हुआ, जब पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी मौत की खबर शेयर की गई। इस पोस्ट ने सभी को हैरान कर दिया क्योंकि उनके जानने वाले किसी को भी उनकी बिगड़ती हेल्थ के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

उनकी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, दो या तीन दिन पहले, गोवा में उनकी छुट्टियों का था। एक्ट्रेस ने सर्वाइकल कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित होने का कोई जिक्र भी नहीं किया था।

एक्ट्रेस संभावना सेठ ने ऑन रिकॉर्ड कहा है कि वह कुछ दिन पहले अपने एक कॉमन फ्रेंड के साथ पूनम पांडे से मिली थीं और उन्होंने कैंसर से पीड़ित होने का कोई जिक्र नहीं किया और न ही उनमें इसके कोई लक्षण दिखे।

संभावना सेठ ने एक न्यूज चैनल से कहा, “जरा सोचिए कि वह कितनी मजबूत थी, उन्होंने कभी इसका जिक्र तक नहीं किया।”

जब आईएएनएस मुंबई के ओशिवारा इलाके में उनकी हाउसिंग सोसाइटी, ‘द पार्क’ में पहुंचा, तो पड़ोस के लोगों ने कहा कि एक्ट्रेस पिछले दो दिनों से अपने घर पर नहीं हैं और उनके घर पर कोई हलचल नहीं देखी गई है।

पूरे दिन उनकी बिल्डिंग के अंदर या बाहर किसी गतिविधि का कोई संकेत नहीं मिला है।

हाउसिंग सोसाइटी के एक सिक्योरिटी गार्ड ने कहा: “वह दो दिनों से घर नहीं आई हैं। उनका ड्राइवर शुक्रवार दोपहर 3:45 बजे के आसपास बिल्डिंग से बाहर गया था।”

पुणे की रिपोर्ट से यह भी पता चला कि उनके घर में या उनके आसपास कोई हलचल नहीं है।

तब यह अफवाह उड़ी कि वह कानपुर गई थीं, जहां उनका निधन हो गया।

पूनम के पब्लिसिस्ट ने बयान जारी करने के बाद से फोन कॉल का जवाब नहीं दिया है कि उन्हें एक्ट्रेस की मौत की जानकारी उनके एक रिश्तेदार से मिली है।

जिस मेल में पूनम पांडे के मैनजेर के रूप में निकिता शर्मा का नाम था, उसमें फेक कॉन्टैक्ट डिटेल्स थे, जो पश्चिम बंगाल के एक व्यक्ति से जुड़े थे, जिसने एक्ट्रेस के बारे में भी नहीं सुना था।

एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।