‘सुपरस्टार सिंगर 3’ के इन दो कंटेस्टेंट्स को नेहा कक्कड़ ने बताया श्रेया और अरिजीत का ‘मिनी वर्जन’

0
38

मुंबई, 6 जून (आईएएनएस)। ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ में कंटेस्टेंट्स देवंसरिया के. और अथर्व बख्शी ने ‘तुम क्या मिले’ सॉन्ग पर परफॉर्मेंस दी, जिससे इंप्रेस होकर सुपर जज नेहा कक्कड़ ने उन्हें सिंगर श्रेया घोषाल और अरिजीत सिंह का ‘मिनी वर्जन’ बताया।

‘म्यूजिकल गेम नाइट’ नामक नए एपिसोड में कंटेस्टेंट्स और कैप्टन की टीमों की अदला-बदली की गई, जिससे शो में एक अलग जोश देखने को मिला।

केरल के कोझिकोड की 13 वर्षीय देवंसरिया और 12 वर्षीय अथर्व ने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के गाने ‘तुम क्या मिले’ पर शानदार परफॉर्मेंस दी।

बता दें कि इस ट्रैक को अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया था और फिल्माया रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पर गया था। फिल्म का डायरेक्शन करण जौहर ने किया।

उनके अद्भुत सिंगिंग से इंप्रेस सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ-साथ बाकी मौजूद लोगों ने भी खड़े होकर तालियां बजायी।

नेहा ने कहा, “जब मैंने सुना कि देवंसरिया और अथर्व साथ में गाने वाले हैं, तो मैं इन बेहतरीन सिंगर्स को साथ में देखने के लिए एक्साइटेड थी। आज उन्हें सुनने के बाद मुझे ऐसा लगा जैसे श्रेया और अरिजीत का छोटा वर्जन गा रहा हो। यह जबरदस्त परफॉर्मेंस था।”

कैप्टन पवनदीप राजन ने कहा, “यह आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस थी। मैं अथर्व को परफेक्ट ‘एबी’ कहता हूं क्योंकि वह परफेक्शन के लिए कोशिश करता है, और मुझे बहुत गर्व है कि आप मेरी टीम से हैं। अथर्व, आपने बहुत बढ़िया गाया, और देवी, जिस तरह से आपने कम्पोजिशन किया, वह एकदम परफेक्ट था। ग्रेट वर्क अरुणिता।”

इस एपिसोड में कैप्टन, होस्ट हर्ष लिंबाचिया और नेहा ने दिखाए गए प्रॉप्स के आधार पर गाने का अनुमान लगाने वाला मजेदार गेम खेला, जिससे यह एपिसोड और भी मजेदार बन गया।

‘सुपरस्टार सिंगर 3’ सोनी पर प्रसारित होता है।