परिणीति चोपड़ा की मां ने ‘पहले बच्चे’ के लिए लिखा इमोशनल नोट, बेटी को किया टैग

0
19

मुंबई, 27 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की मां रीना मल्होत्रा ​​चोपड़ा ने पहले बच्चे के बारे में एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है।

रीना एक ट्रैवल ब्लॉगर और आर्टिस्ट हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “आपका पहला बच्चा वह होता है जो आपके साथ सब कुछ एक्सपीरियंस करता है। वह जो आपको दिखाता है कि आप कितने मजबूत हैं, वह जो आपके साथ मदरहुड में चलता है, और आप भी उतने ही बड़े होते हैं, जितने वे बड़े होते हैं।”

रीना ने पोस्ट में परिणीति चोपड़ा को टैग किया और एक रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया।

परिणीति ने अपनी मां के पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर किया।

परिणीति के दो भाई हैं- शिवांग और सहज।

उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो, परिणीति ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के आलीशान होटल में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और सांसद राघव चड्ढा से शादी की।

करियर की बात करें तो परिणीति ने यशराज फिल्म्स में पीआर के तौर पर काम किया। इस दौरान उन्हें रोमांटिक कॉमेडी ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ का ऑफर मिला और उन्होंने फिल्म में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के साथ काम किया।

वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘हंसी तो फंसी’, ‘जबरिया जोड़ी’, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’, ‘गोलमाल अगेन’, ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘मिशन रानीगंज’ जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रहीं।

परिणीति ने हाल ही में बायोग्राफिकल म्यूजिकल ड्रामा ‘अमर सिंह चमकीला’ में अमरजोत कौर का किरदार निभाया था। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं।

यह फिल्म पंजाब के मूल रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी को बयां करती है, जो अपने समय के सबसे बड़े लोक कलाकार थे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।