के भास्करन के नेतृत्व में खेलना विशेष लगता है: युवा डिफेंडर आदित्य शिंदे

0
50

पटना, 26 जनवरी (आईएएनएस) प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 में बंगाल वॉरियर्स शानदार फॉर्म में है और उसने लगातार तीन जीत दर्ज की हैं, जिसमें जयपुर के सवाई मानसिंह इंडोर स्टेडियम में 15 जनवरी को लीग के 1000वें मैच में जीत भी शामिल है।

एक खिलाड़ी जो मौजूदा सीज़न में सुर्खियों में रहा है, वह है आदित्य शिंदे, और युवा डिफेंडर को टीम के मुख्य कोच के भास्करन से फायदा हुआ है। शिंदे ने कहा, “हम अपने कोच के भास्करन का समर्थन पाकर बहुत भाग्यशाली हैं। वह भले ही आप मैच जीत रहे हों या हार रहे हों, हमें प्रेरित करते रहते हैं। “

डिफेंडर ने कहा, “मैं टीम के लिए खेलने के लिए बहुत आभारी हूं, कैपरी स्पोर्ट्स ने मुझे मौका दिया। मनिंदर सिंह के नेतृत्व वाली एक अनुभवी टीम के साथ-साथ के भास्करन यह सुनिश्चित करते हैं कि हम ज्यादा दबाव न लें। और वह मुझे प्रेरित करते रहते हैं। खुद का बेहतर संस्करण बनने में। धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से, वह हमें प्लेऑफ़ के लिए योग्यता की ओर ले जा रहे हैं। “

बहुत से कबड्डी खिलाड़ियों को अपने भाई के साथ मैट लेने का सौभाग्य नहीं मिला है, जो कि बंगाल वॉरियर्स द्वारा प्रदान किया गया एक और अवसर है। “एक ही टीम में अपने भाई शुभम शिंदे के साथ खेलना बहुत अच्छी स्थिति है, खासकर यह देखते हुए कि हम दोनों डिफेंडर हैं। जब भी हम दोनों बंगाल वॉरियर्स के लिए खेलने के लिए मैट पर उतरते हैं, तो बहुत सारे अवसर होते हैं हम भाइयों के रूप में एक साथ चमकने के लिए। हम एक-दूसरे से बात करते रहते हैं ताकि हम मैच के दौरान अपने संबंधित कोनों की अच्छी तरह से रक्षा कर सकें। और यह हम खिलाड़ियों और टीम दोनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।”

इस बीच, मुंबई में वॉरियर्स की सफलता पर अपने विचार साझा करते हुए, आदित्य ने टीम के भीतर महाराष्ट्रीयन खिलाड़ियों की प्रचुरता को श्रेय दिया। उन्हें 9 से 14 फरवरी तक कोलकाता जाने वाली टीम के साथ अपना फॉर्म जारी रखने का भी भरोसा है।

“बंगाल वॉरियर्स में महाराष्ट्र से 9-10 खिलाड़ी हैं। इसलिए हमें टीम से बहुत समर्थन मिला। इसके अलावा, हमारी टीम के खिलाड़ी हमेशा एक-दूसरे को प्रेरित करते हैं, चाहे मैच का नतीजा कुछ भी हो।

“मैं प्रशंसकों से कहना चाहूंगा कि वे प्रो कबड्डी लीग सीजन दस के बंगाल चरण के लिए हमारा समर्थन करने के लिए आएं। हम इतने वर्षों के बाद कोलकाता लौटने के लिए बहुत उत्साहित हैं और यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण चरण होने जा रहा है।” जैसे-जैसे हम प्लेऑफ़ और प्लेऑफ़ के लिए योग्यता के करीब पहुँच रहे हैं।”

–आईएएनएस

आरआर