टॉप में रहकर लीग चरण का समापन करेगी पुनेरी पलटन : बीसी रमेश

0
40

नई दिल्ली, 6 फरवरी (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 के प्लेऑफ में जगह पक्की करने के बाद पुनेरी पलटन के कोच बीसी रमेश इस बात पर अब भी कायम है कि उनकी टीम लीग चरण का समापन शीर्ष दो में रहकर करेगी।

दबंग दिल्ली के साथ 30-30 की बराबरी दर्ज करने के बाद पुनेरी पलटन पीकेएल 10 प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली दूसरी टीम बन गई है।

प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के बारे में पूछे जाने पर मुख्य कोच रमेश ने कहा, “हम निश्चित रूप से लीग चरण में पहले या दूसरे स्थान पर रहेंगे। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है। हम अपने आगामी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और शीर्ष पर रहेंगे।”

मोहम्मदरेज़ा शादलौई ने दिल्ली के खिलाफ 4 अंकों के साथ पुनेरी पलटन के लिए एक और महत्वपूर्ण योगदान दिया।

टीम पर अपने प्रभाव के बारे में बात करते हुए पुनेरी पलटन के कप्तान असलम इनामदार ने कहा, “शादलौई हमारे लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। हम अपनी डिफेंस और रेडिंग रणनीतियों के बारे में बहुत बात करते हैं। वह टीम में सभी खिलाड़ियों का अच्छी तरह से समर्थन कर रहे हैं।”

अपने अगले मैच के बारे में बात करते हुए असलम ने कहा, “जब हम बेंगलुरु बुल्स से भिड़ेंगे तो हम अपनी ताकत पर ध्यान देंगे। हम अपने अगले मैच से पहले दबंग दिल्ली के खिलाफ की गई गलतियों को सुधारेंगे।”

पुनेरी पलटन का मुकाबला बुधवार को नई दिल्ली में बेंगलुरु बुल्स से होगा।