अनुष्का शर्मा के दिए ‘अनोखे’ गिफ्ट के साथ नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

0
7

मुंबई, 18 सितंबर (आईएएनएस)। बालीवुड और हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास लंदन में अपने के शो के दौरान अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के दिए अनोखे गिफ्ट के साथ नजर आईं।

प्रियंका ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने अपनी इस स्टोरी में चाचा चौधरी की टी-शर्ट पहन रखी है, जो उन्हें अनुष्का शर्मा ने गिफ्ट की थी।

उन्होंने स्टोरी पर लिखा, “मुझे अभी भी मेरी चाचा चौधरी वाली टी-शर्ट पसंद है। धन्यवाद अनुष्का शर्मा।”

चाचा चौधरी एक भारतीय कॉमिक बुक सीरीज है। इसका मुख्य पात्र एक मध्यम वर्गीय भारतीय है, जो कमजोर लेकिन बेहद बुद्धिमान बुजुर्ग है। चाचा शब्द का हिंदी में मतलब चाचा होता है, जबकि चौधरी शब्द का इस्तेमाल जमींदारों के लिए किया जाता है। उनके बारे में एक आम कहावत है कि चाचा चौधरी का दिमाग कंप्यूटर से भी तेज़ चलता है, जो उनकी बेमिसाल बुद्धि और बुद्धिमत्ता का सबूत है।

हाल ही में, प्रियंका ने अपने गायक पति निक जोनास के जन्मदिन पर लंदन में परफॉर्म करने के दौरान अपने पुराने पलों को शेयर किया। अभिनेत्री ने निक और अपनी बेटी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा रिचर्ड मैडेन-स्टारर ‘सिटाडेल’ के दूसरे सीज़न की शूटिंग कर रही हैं, जिसे रुसो और एंथनी रूसो द्वारा निर्देशित किया है।

‘सिटाडेल’ एक अमेरिकी जासूसी एक्शन टेलीविज़न सीरीज़ है, जिसे जोश एपेलबाम, ब्रायन ओह और डेविड वील ने प्राइम वीडियो के लिए बनाया है। इसमें रूसो ब्रदर्स कार्यकारी निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं। शो में रिचर्ड मैडेन ने मेसन केन की भूमिका और प्रियंका ने नादिया सिंह की भूमिका निभाई है।

इस शो में केन, एक सिटाडेल का जासूस है, एक नए संगठन, मैंट‍िकोर की खोज करता है। इसका नेतृत्व डाहलिया (लेस्ली मैनविले) करती है, जिसके कारण एक दुर्घटना होती है।

आठ साल बाद, वह काइल कॉनरॉय के रूप में चुपचाप रह रहा है, उसकी याददाश्त मिट चुकी है।