एक्शन-फैंटसी सीरीज ‘रक्त ब्रह्मांड’ चुनौतीपूर्ण, लेकिन मजेदार : राज और डीके

0
18

मुंबई, 27 जुलाई (आईएएनएस)। राज और डीके की जोड़ी दर्शकों के लिए हमेशा कुछ अलग लेकर आती है। इस समय वह अपनी अपकमिंग एक्शन-फैंटसी सीरीज ‘रक्त ब्रह्मांड-द ब्लडी किंगडम’ को लेकर चर्चाओं में हैं। इस सीरीज को वे एक नई चुनौती की तरह देख रहे हैं और इसे बनाने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर जारी किया, जिसमें खून से सना एक बड़ा रत्नजड़ित मुकुट है। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमें बड़ी खबर मिली है जो आपके खून में उबाल ला देगी! हमें अपनी पहली एक्शन-फैंटेसी सीरीज को अनाउंस करते हुए काफी एक्साइटमेंट हो रही है। इसकी शूटिंग जारी है।”

यह सीरीज एक काल्पनिक साम्राज्य की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

इस प्रोजेक्ट के लिए, राज और डीके ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी ‘डी2आर फिल्म्स’ के तहत निर्देशक राही अनिल बर्वे और सीता आर. मेनन के साथ साझेदारी की है।

एक बयान में, राज और डीके ने कहा, “यह सीरीज चुनौतीपूर्ण है, जिससे हमारा एक्साइटमेंट लेवल और भी बढ़ गया है। हमारा लक्ष्य एक ऐसी काल्पनिक दुनिया बनाना है जो हमारे बचपन में सुनी गई कहानियों की याद दिलाती हो। हम इस प्रोजेक्ट के जरिए राही और सीता के साथ काम कर उनके साथ काफी अच्छा समय भी गुजार रहे हैं। नेटफ्लिक्स के साथ काम करना हमेशा से ही शानदार रहा है। ‘रक्त ब्रम्हांड’ को अपना समर्थन देने के लिए हम उनके शुक्रगुजार हैं।”

वो जल्द ही कलाकारों की घोषणा करेंगे।

‘मिर्जापुर’ में ‘गुड्डू पंडित’ के किरदार से सबका दिल जीतने वाले अली फजल इस सीरीज में एक ऐसी भूमिका में नजर आएंगे, जिसे दर्शकों ने पहले कभी स्क्रीन पर नहीं देखा होगा। वहीं इसमें साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु भी लीड रोल में नजर आएंगी।

‘रक्त ब्रह्मांड- द ब्लडी किंगडम’ जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

राज एंड डीके की जोड़ी ने मनोज बाजपेयी की ‘द फैमिली मैन’, सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘ए जेंटलमैन’, शाहिद कपूर की ‘फर्जी’, राजकुमार राव की ‘गन्स एंड गुलाब्स’ के लिए शानदार काम किया है।