रकुल प्रीत सिंह को ‘दे दे प्यार दे 2’ की शूटिंग के दौरान याद आया ‘डीडीएलजे’ का पल

0
5

मुंबई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। अपनी आगामी फिल्म ‘दे दे प्यार दे 2’ की पंजाब में शूटिंग कर रही अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपने फैंस को शूटिंग की एक झलक दिखाई। उन्होंने कहा कि वह फिल्‍म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के पल की तरह फील कर रही हैं।

इंस्टाग्राम पर 23.7 मिलियन फॉलोअर्स वाली रकुल ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को ‘दे दे प्यार दे 2’ के सेट से कई तस्वीरें दिखाईं। तस्वीरों में रकुल को कैजुअल लेकिन स्टाइलिश आउटफिट में देखा जा सकता है। उन्‍होंने शर्ट और डेनिम जींस पहनी हुई है। तस्‍वीर में उन्‍हें एक खेत में मौसम का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है।

इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ उन्होंने अपनी वैनिटी वैन से कुछ तस्‍वीरें शेयर की।

रकुल ने पोस्‍ट को कैप्शन देते हुए लिखा, “पैकअप के बाद का मूड.. पंजाब के खेत में ‘डीडीएलजे’ के पल को मिस कर रही हूं।”

रकुल शाहरुख खान और काजोल अभिनीत म्यूजिकल रोमांटिक ‘डीडीएलजे’ के प्रतिष्ठित ट्रैक ‘तुझे देखा तो’ का जिक्र कर रही थीं, जिसे पंजाब के हरे-भरे खेतों में शूट किया गया।

‘दे दे प्यार दे 2’ 2019 की रोमांटिक कॉमेडी का आगामी सीक्वल है, जिसे लव रंजन ने लिखा था और अकिव अली ने निर्देशित किया था। फिल्म में रकुल के साथ अजय देवगन और तब्बू मुख्य भूमिका में थे।

सीक्वल में अजय और आर माधवन होंगे। यह 1 मई, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इस बीच उनके निजी जीवन की बात करें तो रकुल ने फिल्म निर्माता जैकी भगनानी से शादी की है। उन्होंने 21 फरवरी, 2024 को गोवा में शादी की थी।

पेशेवर जीवन की बात करें तो रकुल ने 2009 में कन्नड़ फिल्म ‘गिल्ली’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की, जो सेल्वाराघवन की ‘7जी रेनबो कॉलोनी’ की रीमेक थी।

इसके बाद उन्होंने ‘केराटम’, ‘वेंकटाद्री एक्सप्रेस’, ‘रफ’, ‘लौक्यम’, ‘करंट थीगा’, ‘ब्रूस ली’, ‘नन्नाकु प्रेमथो’, ‘ध्रुव’ और ‘जया जानकी नायक’ जैसी तेलुगु फिल्मों में काम किया।

रकुल ने ‘थडियारा थाक्का’, ‘पुथागम’, ‘येन्नामो येधो’, ‘थीरन अधिगारम ओन्ड्रू’ और ‘बू’ जैसी तमिल फि‍ल्में भी की हैं।

रकुल ने हिंदी सिनेमा में ‘यारियां’, ‘अय्यारी’, ‘दे दे प्यार दे’, ‘सरदार का ग्रैंडसन’, ‘रनवे 34’, ‘कट्टपुतली’, ‘डॉक्टर जी’, ‘थैंक गॉड’ और ‘छतरीवाली’ जैसी फिल्‍मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरा है।

उन्होंने पिछली बार तमिल विजिलेंट एक्शन फि‍ल्म ‘इंडियन 2’ में काम किया था। रकुल के अलावा इसमें सिद्धार्थ, एसजे सूर्या, बॉबी सिम्हा, विवेक, प्रिया भवानी शंकर, गुलशन ग्रोवर, समुथिरकानी और नेदुमुदी वेणु भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

उनके पास ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ भी है।

– -आईएएनएस

एमकेएस/सीबीटी