एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने शेयर की अपनी ‘दुविधा’, पूछा- क्या आप भी करते हैं ऐसा?

0
5

मुंबई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनकी दुविधा का जिक्र है। उन्होंने बताया कि कैसे अलग-अलग समय में उनकी पर्सनालिटी बदलती रहती है।

उन्होंने कहा कि कई बार हमें बेवजह बहुत मेहनत करनी पड़ती है और कई बार आपका दिमाग आलसी हो जाता है।

मिलान फैशन वीक में भाग लेने आईं रश्मिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिस्तर पर लेटी अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं।

फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “क्या आप सभी का व्यक्तित्व भी अतिवादी होता है? उदाहरण के लिए बताऊं तो कभी-कभी आपको दो से तीन घंटे तक वर्कआउट करना पड़ता है, भले ही वह सबसे अजीब समय पर हो..”

” या फिर जब आपको वर्कआउट करने का मन नहीं होता है, और आप ऐसे ही पूरा दिन निकाल देते हैं बस सोफे पर लेटते हुए, दुनिया का सबसे अनहेल्दी भोजन खाते हुए और कुछ के-ड्रामा देखते हुए।”

उन्होंने अपने प्रशंसकों से विकल्प पूछा, लिखा था, “क्या आप भी ऐसा करते हैं? हां या ना में जवाब दें।” 78 प्रतिशत लोगों ने ‘हां’ विकल्प के लिए वोट दिया, जबकि 22 प्रतिशत ने दूसरे विकल्प के लिए मतदान किया।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन में मलेशियाई मॉडल- ब्लॉगर कुआन ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह रश्मिका के साथ बैठी हुई हैं और अभिनेत्री से तेलुगू सीख रही हैं। कुआन ने वीडियो में कहा, “मेरी नई दोस्त” जबकि रश्मिका पीछे से तेलुगू भाषा में यही बात कहती है। हालांकि, कुआन ने वीडियो को कैप्शन दिया, “मेरी नई दोस्त रश्मिका मंदाना (दिल वाले इमोजी के साथ) मैं तमिल सीख रही हूं दोस्तों।

अगली स्टोरी में उन्होंने अभिनेत्री के साथ एक कैंडिड तस्वीर शेयर की। उन्होंने तस्वीर में बताया, “हमारी बातचीत कैसे शुरू हुई ?।”

फिल्मों की बात करें तो अभिनेत्री अल्लू अर्जुन और फहाद फासिल अभिनीत “पुष्पा 2: द रूल” की रिलीज के लिए तैयार हैं। निर्देशक सुकुमार द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर ‘पुष्पा: द राइज’ का सीक्वल है, जिसे 2021 में रिलीज किया गया था। यह फिल्म 6 दिसंबर, 2024 को तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। अपनी श्रीवली को देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

इसके अलावा, वह शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित धनुष स्टार ‘कुबेर’ में भी दिखाई देंगी, जिसमें अक्किनेनी नागार्जुन, दलीप ताहिल और जिम सर्भ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रश्मिका को सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ के लिए चुना गया है, जिसे ‘गजनी’ फेम निर्देशक एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित किया गया है।

फिल्म में काजल अग्रवाल और सत्यराज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।