एनर्जी से भरपूर है फिल्‍म ‘किल’ का गाना ‘निकट’ : रेखा भारद्वाज

0
11

मुंबई, 30 जून (आईएएनएस)। अपकमिंग फिल्म ‘किल’ के हाल ही में रिलीज हुए गीत ‘निकट’ को अपनी आवाज देने वाली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्लेबैक सिंगर रेखा भारद्वाज ने गाने को एनर्जी से भरपूर बताया है।

‘कावा कावा’ के बाद ‘निकट’ फिल्म का दूसरा गाना है, इसे हारून गेविन ने संगीतबद्ध किया है और सिद्धांत कौशल ने इसके बोल लिखे हैं।

गाने में किसी खास के करीब होने की लालसा को सुरों से पिरोया गया है। इसमें दिखाया गया है कि प्‍यार कैसे गह‍राई से अपना प्रभाव छोड़ता है। व्यक्ति अपने प्‍यार के पास होने के अलावा कुछ और नहीं चाहता। यह गाना दिखाता है कि एक बार प्यार हो जाने पर इससे बचना आसान नहीं है।

रेखा ने कहा, ”फिल्‍म ‘किल’ को अपनी रिलीज के पहले ही काफी प्रशंसा मिल रही है। यह अपनी कहानी के हिसाब से भी एक खास फिल्‍म है। ‘निकट’ सिर्फ एक गाना नहीं, वह एक भावना है। जो इस गाने को एनर्जी से भर देती है। यह गाना अपनी गहरी भावनात्मकता के चलते लोगों के दिलों को छू जाएगा।”

गीतकार सिद्धांत कौशल ने बताया कि यह गाना उस गहरी भावना के बारे में है, जिसमें आप किसी ऐसे व्यक्ति के करीब होना चाहते हैं, जिसे आप प्यार करते हैं।

उन्‍होंने कहा, “हमारा लक्ष्य एक ऐसा गीत बनाना था, जो हर उस दिल को छू जाए जिसने कभी प्‍यार किया है। हमें उम्मीद है कि दर्शक भी उसी भावना से इससे जुड़ पाएंगे।”

संगीतकार हारून गेविन ने कहा, “रेखा जी के साथ ‘निकट’ पर सहयोग करना एक बहुत ही खास अनुभव रहा। हमारा उद्देश्य ऐसा संगीत तैयार करना था, जो श्रोताओं के दिलों को गहराई से छू सके। रेखा जी की भावपूर्ण आवाज के साथ यह फिल्‍म में खास बन गया। यह एक ऐसा सफर था, जहां पहेली का हर टुकड़ा सहजता से एक साथ आया। मैं इस संगीतमय कहानी को दुनिया सामने लाने के लिए उत्सुक हूं।”

‘किल’ में लक्ष्य, राघव जुयाल, आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया और तान्या मानिकतला मुख्य भूमिका में हैं। इसे सबसे वॉयलेंस फिल्‍मों में से एक माना जा रहा है।

निखिल नागेश भट द्वारा लिखित, निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस, सिख्या एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्‍म करण जौहर, गुनीत मोंगा कपूर, अपूर्व मेहता और अचिन जैन द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होने वाली है।