रिलायंस जियो, वनप्लस ने भारत में 5जी इनोवेशन को बढ़ावा देने के लिए की साझेदारी

0
46

नई दिल्ली, 25 जनवरी (आईएएनएस)। रिलायंस जियो और ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड वनप्लस ने गुरुवार को भारत में 5जी टेक्नोलॉजी की पूरी क्षमता को उजागर करने के उद्देश्य से एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की।

साझेदारी का उद्देश्य वनप्लस और जियो ट्रू 5जी यूजर्स को अलग-अलग फीचर्स और यूनिक नेटवर्क एक्सपीरियंस प्रदान करना है।

जियो के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ”आज, जियो ट्रू 5जी एक मजबूत ट्रू 5जी नेटवर्क के साथ पूरे देश को कवर करता है। भारत में संपूर्ण 5जी तैनाती का 85 प्रतिशत हिस्सा जियो द्वारा किया गया है।”

इसमें कहा गया है, “यह हमारे यूजर्स के लिए जादुई 5जी एक्सपीरियंस को सामने लाने का समय है और वनप्लस के साथ यह साझेदारी उसी दिशा में एक कदम है। अगले कुछ महीनों में, हमारे यूजर्स को 5जी के गेमिंग, स्ट्रीमिंग और बेहतर उपयोग का अनुभव मिलेगा।”

इन पहलों का समर्थन करने के लिए, दोनों ब्रांडों ने अत्याधुनिक 5जी इनोवेशन लैब की स्थापना की घोषणा की।

यह समर्पित स्थान नई टेक्नोलॉजी के परीक्षण और डेवलपमेंट के लिए एक केंद्र के रूप में काम करेगा, जो यह सुनिश्चित करेगा कि वनप्लस और जियो ट्रू 5जी यूजर्स इसके अनुभव का आनंद उठा सकें।

वनप्लस के प्रवक्ता ने कहा, ”यह साझेदारी कनेक्टिविटी के भविष्य की दिशा में एक बड़ा कदम है, जहां इनोवेशन की कोई सीमा नहीं है। साथ में, जियो और वनप्लस इंडिया देश में 5जी लैंडस्केप को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं, जो यूजर्स को आगे की असीमित संभावनाओं की एक झलक प्रदान करेगा।”

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी