सान्या मल्होत्रा ​​ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, फैंस का आया कमेंट ‘क्यूटी’

0
10

मुंबई, 16 सितंबर (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​ने फिल्मों की शूटिंग से ब्रेक लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के लिए कुछ तस्वीरें साझा की हैं। सान्या की नई तस्वीरों पर फैंस दिल हार बैठे हैं।

सान्या की फोटे पर लगातार उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं। एक फैंस ने कहा, ‘क्यूटी’, तो दूसरे ने दिल वाला इमोजी भेजकर अपनी भावनाएं प्रकट की।

सान्या ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें पोस्ट कीं, उसमें वह बगीचे में बैठी नजर आ रही हैं और उन पर सूर्य की रोशनी पड़ रही है।

फोटो के कैप्शन में उन्होंने सनफ्लावर इमोजी शेयर किया है।

सान्या फिलहाल वरुण धवन, जान्हवी कपूर और मनीष पॉल के साथ “सनी संस्कारी की तुलसी कुमार” की शूटिंग में व्यस्त हैं।

हाल ही में वरुण, जान्हवी और सान्या ने “सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी” की शूटिंग के दौरान लजीज नाश्ते का लुत्फ उठाते हुए तस्वीरें शेयर की थी।

वरुण ने कास्ट के साथ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें उन्हें डाइनिंग टेबल पर आराम करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने चश्मा पहना हुआ है। उनके बगल में जान्हवी उन्हें देखकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

“सनी संस्कारी की तुलसी कुमार” कथित तौर पर “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” का सीक्वल है। बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्म में लीड रोल में वरुण धवन और आलिया भट्ट थे। फिल्म को दर्शकों की ओर से भरपूर प्यार मिला था। सनी संस्कारी की तुलसी कुमार से भी फिल्म निर्माता यही उम्मीद लगाए बैठे हैं।

इस फिल्म में वरुण और निर्देशक शशांक खेतान फिर से साथ काम कर रहे हैं, जिनके साथ उन्होंने “हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया” और “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” में काम किया था।