शाहिद कपूर ने दिखाई जिम लाइफ की झलक

0
4

मुंबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ने हाल ही में अपने जिम वर्कआउट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। वीडियो में हैदर स्टार ने प्रशंसकों से एक सवाल भी किया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन पर वीडियो साझा कर उन्होंने फॉलोअर्स से जानना चाहा कि क्या उन्हें देखकर प्रशंसकों का दिल जोर-जोर से धड़का? कैप्शन में लिखा, ‘क्या आपको आज एड्रेनालाईन का झटका लगा?’ शाहिद कपूर की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के फिट अभिनेताओं में होती है।

यह पहली बार नहीं है जब शाहिद ने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को अपनी जिम लाइफ से रूबरू कराया हो। ‘जब वी मेट’ के अभिनेता अक्सर अपनी फिटनेस रूटीन की झलकियां साझा करते रहते हैं।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की गई तस्वीर में शाहिद कपूर अपनी सुडौल काया को दिखाते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वह मोबाइल फोन से फोटो क्लिक कर रहे हैं, जिसमें उनके बाइसेप्स भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने पोस्ट में ‘टिक टिक बूम’ गाना भी जोड़ा है।

इससे पहले शाहिद ने एक और तस्वीर को एड किया, जिसमें वह धूप में तस्वीर क्लिक कराते नजर आ रहे हैं। हैदर अभिनेता ने सनग्लास भी लगा रखा है। इससे पहले शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने दोस्तों के साथ पोज देते हुए उनकी एक सेल्फी शेयर की थी, जिसमें अभिनेता अपनी पत्नी के पीछे खड़े मुस्कुराहट बिखेर रहे थे।

साझा की गई तस्वीर में मीरा-शाहिद काले लिबास में दिखे थे। शाहिद कपूर की झोली में कई प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें ‘फर्जी’ का दूसरा सीजन रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा शाहिद एक्शन-थ्रिलर ‘देवा’ में पूजा हेगड़े के साथ दिखेंगे। रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित यह फिल्म 14 फरवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।