गीता कपूर के 51वें बर्थडे पर शिल्पा शेट्टी ने दी बधाई, कहा- ‘मैं आपका साथ कभी नहीं छोड़ूंगी’

0
11

मुंबई, 5 जुलाई (आईएएनएस)। फेमस कोरियोग्राफर गीता कपूर आज अपना 51वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए डांस शो के सेट से एक वीडियो पोस्ट किया।

वीडियो में एक्ट्रेस कहती नजर आ रही हैं, “गीता को पता है मैं उसका साथ कभी नहीं छोड़ूंगी। और वो बोले या नहीं बोले मुझे पता है वो मेरा साथ कभी नहीं छोड़ेगी। बहन लव यू..”

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने गीता के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा, जिसमें कहा गया: “जन्मदिन की बधाई… तुम्हें खुशियों से भरी दुनिया मिले! तुम्हें ढेर सारा प्यार, हग और अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद!”

शिल्पा और गीता ने डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ के लगातार चार सीजन को जज किया है।

गीता कपूर ने महज 17 साल की उम्र में बॉलीवुड कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान के ग्रुप से करियर की शुरूआत की।

बाद में उन्होंने फराह को ‘कुछ कुछ होता है’, ‘दिल तो पागल है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘मोहब्बतें’, ‘कल हो ना हो’, ‘मैं हूं ना’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी फिल्मों में असिस्ट किया।

उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी की है, जिनमें ‘फिजा’, ‘अशोका’, ‘साथिया’, ‘हे बेबी’, ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’, ‘अलादीन’ और ‘तीस मार खान’ से लेकर ‘शीला की जवानी’ शामिल हैं।

गीता ने 2008 में रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 1’ से टीवी पर अपनी शुरुआत की, जिसमें उनके साथ टेरेंस लुईस और रेमो डिसूजा नजर आए।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें शिल्पा हाल ही में रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्मित और निर्देशित ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में तारा के रूप में दिखाई दीं। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आए थे।

शिल्पा जल्द ही कन्नड़ फिल्म ‘केडी द डेविल’ में नजर आने वाली हैं। यह दिसंबर में रिलीज हो सकती है। इसमें संजय दत्त और रविचंद्रन अहम किरदार में हैं। ध्रुव सरजा गैंगस्टर के रोल में हैं।