‘सिंघम अगेन’ का पहला गाना ‘जय बजरंगबली’ आया सामने

0
4

मुंबई, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। फैंस को और इंतजार न कराते हुए आखिरकार निर्माताओं ने आगामी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का पहला गाना ‘जय बजरंगबली’ रिलीज कर दिया है।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस पुलिस ड्रामा में अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार हैं।

‘सिंघम अगेन’ का पहला गाना ‘जय बजरंगबली’ फिल्म में अध्यात्म और ऊर्जा का एहसास कराता है। हनुमान चालीसा से प्रेरित यह शक्तिशाली ट्रैक त्योहारी सीजन के लिए एकदम सही साउंडट्रैक है। इस गीत में श्रीकृष्ण, करीमुल्लाह, अरुण कौंडिन्य, चैतू सत्संगी, श्री साई चरण, सुधांशु, रितेश जी राव, सात्विक जी राव, पृथ्वी चंद्रा, लक्ष्मी नायडू, अद्वितीय, श्रुति रंजनी, प्रणति, ऐश्वर्या दारुरी, साहिती चागंती, मनीषा पंडरंकी, श्रुतिका, लक्ष्मी मेघना, नादप्रिया और वाग्देवी सहित गायकों ने अपनी आवाज दी है।

इस गाने को थमन एस. ने कंपोज किया है और इसके बोल स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं। ऊर्जा से भरपूर यह ट्रैक भक्ति भावना को रोमांचकारी माहौल के साथ जोड़ता है, जो फिल्म के एक्शन से भरपूर दृश्यों के लिए एकदम सही मंच तैयार करता है। ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर 7 अक्टूबर को रिलीज किया गया था, जहां इसकी शानदार कहानी की झलक देखने को मिली। सिंघम के इस पार्ट में निडर बाजीराव सिंघम अपनी टीम के साथ अपनी पत्नी अवनि को बचाने के लिए एक मिशन पर निकलता है।

‘सिंघम अगेन’ हिंदू महाकाव्य रामायण से प्रेरित है। फिल्म में इसके प्रतिष्ठित किरदारों को आधुनिक अंदाज में पेश किया गया है। अजय देवगन भगवान राम के रूप में मुख्य भूमिका में हैं, जबकि टाइगर श्रॉफ लक्ष्मण की भूमिका में हैं। रणवीर सिंह भगवान हनुमान की भूमिका में हैं, जबकि अक्षय कुमार जटायु की भूमिका में हैं।

लोकप्रिय कॉप यूनिवर्स फिल्‍म ‘सिंघम अगेन’ 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।