पहाड़ों में सुकून भरे पल बिताते नजर आए अभिनेता सनी देओल

0
3

मुंबई, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सनी देओल इन दिनों पहाड़ों के शांत वातावरण में सुकून भरे पल बिता रहे हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की है, जिसमें उन्‍हें प्रकृति की गोद में आराम करते हुए देखा जा सकता है।

पोस्ट पर कैप्शन देते हुए अभिनेता सनी देओल ने लिखा, “तूफान से पहले की शांति!” इसका मतलब यह हो सकता है कि देओल जल्‍द ही अपने फैंस को कोई बड़ी खबर दे सकते हैं।

तस्वीर में पहाड़ी इलाकों की झलक देखी जा सकती है। जहां सनी देओल को लकड़ी पर बैठे हुए किसी सोच में डूबे हुए दिखाया गया है।

लुभावने नजारों वाली उनकी तस्वीरें शेयर करने के कुछ ही मिनटों के भीतर, उनके प्रशंसकों ने कमेंट करना शुरू कर दिया और उनकी तस्वीरों पर अपना प्यार जाहिर करना शुरू कर दिया।

सनी देओल का जन्म 1957 में हुआ था। देओल हिंदी सिनेमा में सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। वह एक अभिनेता, फि‍ल्म निर्माता, निर्देशक और राजनीतिज्ञ हैं। सनी देओल लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं। वह पंजाब के गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र से चुने गए थे।

देओल ने 1983 में रोमांटिक ड्रामा ‘बेताब’ में नवोदित अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ अपनी शुरुआत की। उन्हें 1990 में फि‍ल्म ‘घायल’ से व्यापक पहचान मिली। उसके बाद, ‘अर्जुन’ और ‘त्रिदेव’ जैसी कई बॉक्स ऑफि‍स हिट फि‍ल्में आईं।

सनी देओल की सबसे सफल फिल्‍में बॉर्डर (1997) और गदर: एक प्रेम कथा (2001) हैं। उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र और छोटे भाई बॉबी देओल के साथ ‘अपने’ (2007) और एक अन्य कॉमेडी फि‍ल्म ‘यमला पगला दीवाना’ (2011) में भी काम किया।

देओल ने 2023 में ‘गदर 2’ में अभिनय करके अपने करियर की वापसी की, जो अब तक की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फि‍ल्म बन गई।

देओल को उनके शानदार अभिनय के लिए कई पुरस्कार मिले हैं, जिनमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, विशेष जूरी पुरस्कार, सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं।