सनी देओल ने अपने जन्मदिन पर ‘जाट’ का पहला लुक किया शेयर

0
4

मुंबई, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। ‘गदर-2’ के हिट होने के बाद से ही लगातार चर्चा में बने हुए सनी देओल ने अपने जन्मदिन पर अपनी आने वाली फिल्म ‘जाट’ का पहला लुक शेयर किया है।

शेयर किए गए पोस्‍टर में सनी देओल को एक विंटेज पंखा थामे देखा जा सकता है।

पोस्टर पर कैप्शन दिया गया है- ”बड़े पैमाने पर एक्शन के लिए नेशनल परमिट वाले व्यक्ति से मिलवा रहा हूं।”

सनी देओल को जाट के नए अवतार में देख फैंस भी काफी उत्साहित हो गए हैं। इसके अलावा डायरेक्टर गोपीचंद ने भी इसी पोस्टर को शेयर करते हुए सुपरस्टार सनी देओल को जन्‍मदिन की बधाई दी।

गोपीचंद मालिनेनी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म का निर्माण मैथ्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री ने किया है। ‘जट्ट’ में रणदीप हुड्डा, विनीत कुमार सिंह, सैयामी खेर और रेजिना कैसंड्रा जैसे बेहतरीन कलाकार हैं।

रिलीज की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह गणतंत्र दिवस, 2025 को रिलीज होगी। सनी देओल ‘लाहौर 1947’ नामक एक और फिल्म पर भी काम कर रहे हैं।

इस फिल्म का निर्माण आमिर खान कर रहे हैं और इसका निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं। फिल्म में प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका निभा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल और उनकी टीम ने कुछ जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस के साथ ‘लाहौर 1947’ का 70 दिन का शेड्यूल पूरा कर लिया है।

सनी देओल इससे पहले राजकुमार संतोषी के साथ ‘घायल’ और ‘दामिनी’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने ‘घायल’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और ‘दामिनी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीता। सनी देओल ने अमृता सिंह के साथ ‘बेताब’ में अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने ‘अर्जुन’, ‘त्रिदेव’, ‘चालबाज’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

सनी ने 90 के दशक में ‘घायल’, ‘विश्वात्मा’, ‘दामिनी’ और ‘डर’ जैसी कई बड़ी हिट फि‍ल्में दी हैं। ‘डर’ में सनी देओल ने हीरो की भूमिका निभाई थी जबकि शाहरुख खान ने नेगेटिव लीड की भूमिका निभाई थी। हालांकि शाहरुख ने सनी से लाइमलाइट छीन ली और तब से दोनों के बीच अच्छे संबंध नहीं रहे।

सनी देओल भाजपा से लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं। हालांकि अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए समय नहीं देने के कारण उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। बाद में उन्होंने राजनीति में न आने की घोषणा की और 2024 में चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया।