ऑस्ट्रेलिया : पुलिस द्वारा पीछा की जा रही कार से हुई टक्कर में 40 साल के व्यक्ति की मौत

0
3

सिडनी, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। सिडनी में मंगलवार को एक कार दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, यह दुर्घटना उस कार के साथ हुई जिसका पुलिस पीछा कर रही थी।

यह दुर्घटना ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) राज्य में सेंट मैरी के उपनगर में हुई और इसमें चालक की मौत हो गई। यह जगह सिडनी के केंद्रीय व्यावसायिक क्षेत्र से लगभग 40 किमी पश्चिम में है।

एनएसडब्ल्यू पुलिस ने एक बयान में कहा कि एक पुलिस वाहन में दो अधिकारी मंगलवार को स्थानीय समयानुसार सुबह लगभग 4 बजे एक ग्रे सेडान के पास रुके, तभी सेडान के चालक ने गाड़ी की रफ्तार तेज कर दी।

हालांकि यह कार पुलिस की आंखों से दूर जा चुकी थी लेकिन पुलिस ने इसका पीछा किया और पाया कि वह कार एक सिल्वर हैचबैक से टकरा गई है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार इस टक्कर में हैचबैक के चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसकी उम्र लगभग 40 वर्ष है।

43 वर्षीय सेडान चालक कथित तौर पर घटनास्थल से पैदल ही भाग गया, लेकिन कुछ ही देर बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस सुरक्षा में अस्पताल ले जाया गया।

एनएसडब्ल्यू पुलिस ने कहा, “अपराध स्थल की जांच कर ली गई है और नॉर्थ शोर पुलिस एरिया कमांड की टीम घटना से जुड़ी परिस्थितियों की जांच कर रही है।”

सिडनी को शहर के केन्द्र से जोड़ने वाली प्रमुख सड़क ग्रेटर वेस्टर्न हाईवे को दोनों दिशाओं में बंद कर दिया गया है।

जिन लोगों के पास घटना का डैश कैम या सीसीटीवी फुटेज है, उनसे पुलिस से संपर्क करने का आग्रह किया गया है।