तेदेपा महासचिव लोकेश 11 फरवरी को शुरू करेंगे ‘शंखारावम’

0
29

अमरावती, 8 फरवरी (आईएएनएस)। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के महासचिव नारा लोकेश 11 फरवरी को चुनाव अभियान ‘शंखारावम’ शुरू करेंगे।

अभियान के तहत पहली बैठक श्रीकाकुलम जिले के इच्छापुरम में होगी, जहां लोकेश ने पिछले महीने अपनी पदयात्रा संपन्न की थी।

तेदेपा की आंध्र प्रदेश इकाई के अध्यक्ष किंजरापु अत्चन्नायडू ने गुरुवार को ‘शंखरवम’ अभियान के विवरण की घोषणा की, जो ‘युवागलम’ पदयात्रा से अछूते क्षेत्रों को कवर करेगा।

उन्होंने ‘शंखारावम’ अभियान के लिए तैयार एक विशेष वीडियो जारी किया, जिसका उद्देश्य लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच जागरूकता पैदा करना है।

अभियान हर दिन तीन निर्वाचन क्षेत्रों को कवर करेगा। इसके 50 दिनों तक जारी रहने की संभावना है।

अभियान इच्छापुरम से शुरू होगा, जहां नारा लोकेश की ‘युवागलम्’ पदयात्रा संपन्न हुई थी।

उन्होंने याद दिलाया कि लोकेश ने जगन मोहन रेड्डी और उनकी वाईएसआरसीपी के अत्याचारों के बारे में राज्य भर के गांवों और कस्बों में लोगों को जागरूक करने के लिए पदयात्रा की थी। जिन निर्वाचन क्षेत्रों को तेदेपा के युवा नेता ने अपनी 3,132 किलोमीटर की पदयात्रा में कवर नहीं किया था, उन्हें ‘शंखारावम’ अभियान में कवर किया जाएगा।

‘शंखारावम’ के जरिए बाबू श्योरिटी-भविष्यथुकु गारंटी कार्यक्रम में घोषित सुपर सिक्स योजनाओं को हर दरवाजे तक पहुंचाकर जनता तक पहुंचाया जाएगा। यह पार्टी कार्यकर्ताओं को नारा लोकेश के करीब लाने की भी कोशिश करेगी।

उन्होंने कहा, अभियान के एक हिस्से के रूप में नारा लोकेश आने वाले 40-50 दिनों में 120 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे, हर दिन तीन विधानसभा क्षेत्रों में अभियान होगा।

इस साल अप्रैल-मई में आंध्र प्रदेश विधानसभा और लोकसभा के एक साथ चुनाव होने हैं।