अपारशक्ति खुराना की मां के लिए वाणी कपूर ने शेयर किया बेहद प्यारा पोस्ट

0
20

मुंबई, 27 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत कलाकारों में से एक हैं वाणी कपूर… उनकी अदाकारी और अदाओं के लाखों लोग दिवाने है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच उन्होंने एक्टर अपारशक्ति खुराना की मां के लिए एक पोस्ट शेयर किया।

वाणी कपूर ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में अपारशक्ति और आयुष्मान खुराना की मां के प्रति आभार जताया और घर पर बनी पारंपरिक पंजाबी मिठाई ‘पिन्नी’ बनाने के लिए धन्यवाद दिया।

वाणी ने ‘पिन्नी’ की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में अपारशक्ति को टैग करते हुए लिखा, ”मेरी तरफ से आपकी मां को धन्यवाद…ये बहुत टेस्टी है”

अपारशक्ति ने भी पोस्ट को रीशेयर किया और रेड हार्ट वाले इमोजी के साथ लिखा, “वाह!”

पिन्नी एक नॉर्थ इंडियन मिठाई है जो गेहूं के आटे, घी, चीनी और सूखे मेवों से बनाई जाती है।

एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो वाणी एक्ट्रेस बनने से पहले आईटीसी के होटल में जॉब करती थी। एक बार होटल में किसी फिल्म की शूटिंग हो रही थी। शूटिंग देखने के बाद उनकी दिलचस्पी फिल्मों में काम करने की हुई और मायानगरी मुंबई में आ गई।

फिल्मों के लिए लगातार उनका स्ट्रगल एक दिन रंग लाया और उन्हें यशराज की फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ ऑफर हुई। वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

वह ‘वॉर’, ‘बेल बॉटम’, ‘बेफिक्रे’, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ और ‘शमशेरा’ जैसी फिल्मों में दिखीं।

फिलहाल, वह फिल्म ‘खेल-खेल में’ को लेकर चर्चाओं में है। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, एमी वर्क, आदित्य सील, प्रग्या जायसवाल और फरदीन खान के साथ नजर आएंगी।

इसके अलावा उनके पास ‘रेड 2’ और ‘बदतमीज गिल’ भी है।