लंदन में घूम रहे हैं अभिनेता करण टैकर, शेयर की तस्वीरें

0
6

मुंबई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता करण टैकर फिलहाल लंदन में घूम रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विदेशी व्यंजनों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

करण ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरों में छुट्ट‍ियों का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में देखकर ऐसा लग रहा है कि वह पूरा आराम फरमा रहे हैं। पहली तस्वीर में करण सोहो की सड़कों पर कैजुअल पोज देते नजर आए। उन्होंने काली टी-शर्ट के साथ नीली डेनिम और काली टोपी के साथ सफेद स्नीकर्स पहना हुआ था।

दूसरे तस्वीर को शेयर कर करण ने लिखा था, “मेरे साथ इस तरह से जुनूनी बनो कि मुझे यकीन हो जाए कि हम हमेशा साथ रहेंगे।” इस टेक्स्ट में ‘7 सोल्स डीप’ का नाम लिखा था, जो लंदन में अपने उद्धरणों और लेखन के लिए मशहूर हैं। करण ने अपने कैप्शन में भी यही बात लिखी और लिखा, “यदि आप स्लाइड #2 से संबंधित हैं, तो आप जानते हैं कि क्या करना है।”

अन्य तस्वीरों में, ‘स्पेशल ओपीएस’ फेम अभिनेता ने लंदन के कुछ मशहूर खाने के स्थानों को दिखाया, जहां उन्होंने शानदार समय बिताया। करण ने लंदन के एक मशहूर खाने के स्थान का एक कोट भी शेयर किया, जिसमें लिखा था, “खाओ। पियो। कार्नेबी।”

उन्होंने अपनी बहन साशा टैकर के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की। इसमें उन्होंने लंदन के सबसे बेहतरीन स्थानों में से एक में यादगार नाश्ता किया। अभिनेता ने टोस्ट के साथ तले हुए अंडे और एक कप कॉफी की तस्वीर पोस्ट की। अगली तस्वीर में, करण ने दो वाइन ग्लास में भरी सिंगल-माल्ट व्हिस्की की बोतल शेयर की।

करण ने बेहतरीन व्हिस्की, अल्कोहल, वोदका, शैंपेन आदि से भरे शराब की दुकान का एक स्नैपशॉट भी साझा किया। करण ने एक छोटा सा वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह सड़कों पर रैंप वॉक करते हैं।

बता दें कि करण ने 2009 में ‘लव ने मिला दी जोड़ी’ शो से टीवी पर डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने समीर का मुख्य किरदार निभाया था। इसके बाद करण को ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं?’, ‘पुनर्विवाह’, ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ जैसे टीवी शो में दिखाया गया है।

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ में एसपी अमित लोढ़ा के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन से उन्होंने दर्शकों के मन में गहरी छाप छोड़ी। इसे नीरज पांडे ने लिखा और बनाया है। शो में अविनाश तिवारी, अभिमन्यु सिंह, ब्रिजेश्वर सिंह, जतिन सरना, रवि किशन, आशुतोष राणा सहित अन्य कलाकार भी हैं।

वह नीरज पांडे द्वारा निर्मित और निर्देशित जासूसी थ्रिलर सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स’ का भी हिस्सा थे। शो में हिम्मत सिंह के रूप में केके मेनन, विनय पाठक, विपुल गुप्ता, सैयामी खेर और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। करण ‘स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी’ में भी दिखाई दिए।