‘यूटी69’ ट्रेलर लॉन्च में राज कुंद्रा रोने लगे, वह ट्रोलिंग से लेकर केस के बारे में खुलकर बातचीत करते दिखे

0
11

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अपनी बायोपिक ला रहे हैं, जिसका नाम है 'यूटी69'। इसका ट्रेलर 18 अक्टूबर 2023 को रिलीज हुआ। ट्रेलर लॉन्च में कई महीनों के बाद राज कुंद्रा ने मुखौटा भी उतार दिया। वह लॉन्च इवेंट में इमोशनल भी हो गए और पति शिल्पा शेट्टी और बच्चों के बारे में ऐसी बात कह दी कि कार्यक्रम में मौजूद सभी उन्हें हौसला देने लगे।

'यूटी69' के ट्रेलर लॉन्च में राज कुंद्रा ने मास्क भी उतार दिया। पिछले लंबे समय से वह मीडिया से अपना चेहरा छुपा रहे थे। अब उन्होंने मुखौटा भी उतार दिया और अपनी जिंदगी, विवाद और हर बात का खुलकर जवाब दिया। इस दौरान वह कुछ बातों को लेकर भावुक भी हो गए। उन्हें इस कार्यक्रम में रोता भी देखा गया।

उतार दिया राज कुंद्रा ने मास्क
पॉर्न केस के बाद राज कुंद्रा को काफी ट्रोल किया गया था। इसके बाद से उन्होंने मास्क पहनना शुरू कर दिया था और मीडिया से भी वह रूबरू नहीं हुए थे। अब उन्होंने जवाब दिया कि वह क्यों नाराज थे। इस दौरान वह बात करते करते रो भी पड़े।

क्यों महीने तक पहना राज कुंद्रा ने मास्क
राज कुंद्रा ने कहा, 'ट्रोल्स मुझे कहते थे कि ये मुंह दिखाने लायक नहीं है। इसको लिंक भेजो। मैं समझ गया था कि मैं स्टार नहीं हूं। मेरे घर में एक ही स्टार है। मैंने ये सोच लिया था कि मास्क ही मेरा स्टार बन गया है। अगर मैं पहले ही दिन मास्क उतार देता तो लोग ये फिल्म नहीं देखते।'

रो पड़े शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा
राज कुंद्रा एक सवाल का जवाब देते हुए रो पड़े। उन्होंने कहा, 'मुझे बोलो जो बोलना है। मेरी पत्नी, बच्चों और फैमिली पर मत जाओ। उन्होंने आपका क्या बिगाड़ा है।' इतना कहकर राज कुंद्रा अपनी पीठ मोड़ लेते हैं और उनकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं।