अखिलेश-राहुल की संयुक्त रैली में हंगामा, भाषण दिए बिना लौटे दोनों नेता

0
30

फूलपुर, 19 (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के ‘रण’ में इन दिनों ताबड़तोड़ रैलियों का दौर जारी है। सत्ताधारी दल सत्ता में बने रहने के लिए तो, विपक्ष वापसी करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है। इसी कड़ी में प्रयागराज के फूलपुर में राहुल-अखिलेश की एक रैली आयोजित की गई थी। इसमें हंगामा होने से दोनों नेता रैली को संबोधित किए बिना वापस लौट गए।

मिली जानकारी के मुताबिक रैली में शामिल होने आए कार्यकर्ता बैरिकेडिंग को फांदकर स्टेज के करीब पहुंच गए। इसके बाद राहुल गांधी और अखिलेश यादव मंच पर नेताओं से मुलाकात कर रैली को संबोधित किए बिना ही वापस लौट गए।

इस संबंध में वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों दलों के कार्यकर्ता जिंदाबाद के नारे लगाते हुए मंच की ओर बढ़ रहे हैं। इस दौरान मंच से लगातार अपील की जाती रही कि कार्यकर्ता धैर्य बनाए रखें, लेकिन भीड़ बैरिकेडिंग को फांदकर मंच के करीब पहुंच गई।

फूलपुर लोकसभा सीट से भाजपा ने पार्टी के फूलपुर विधायक प्रवीण पटेल को प्रत्याशी बनाया है। इंडिया गठबंधन ने इस सीट से सपा नेता अमरनाथ मौर्य को प्रत्याशी बनाया है। वहीं, बसपा ने जगन्नाथ पाल और अपना दल (कमेरावादी) ने महिमा पटेल को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा है।